पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संतकबीरनगर में मौसम का मिजाज बदला, हुई हल्की बारिश:उमस भरी गर्मी से मिली राहत, पहली बरसात से गनवरिया चौराहा बना तालाब

संतकबीरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भीषण गर्मी से जूझ रहे लोगों को हल्की हवा के साथ बारिश ने बड़ी राहत दी। इस दौरान तेज आवाज के साथ बादल गरजने से खलीलाबाद में पेड़ पर चिंगारी भी गिरी। इस नजारे को देख लोग अपने घरों में दुबके रहे, लेकिन कोई हताहत नहीं हुई। हालांकि, कुछ देर बाद उमस भरी गर्मी से फिर लोगों की दिक्कत बढ़ाई, लेकिन फिर बादल छाया हुआ है, जिससे गर्मी से लोगों को सुकून मिल रही है।

कई दिनों से मौसम के बदलाव को लेकर लोगों बारिश की आस लगाए बैठे थे, क्योंकि तेज धूप के चलते और ऊपर से बिजली की कटौती से आम-जनमानस काफी परेशान थे। लेकिन सुबह होते ही हल्की हवा चलने से लोगों को उमस भरी गर्मी से थोड़ी राहत मिली।

हल्की बारिश से लोगों को उमस से मिली राहत।
हल्की बारिश से लोगों को उमस से मिली राहत।

पहली बरसात से गनवरिया चौराहा बना तालाब
जिले में गनवरिया-मेंहदावल तहसील क्षेत्र को जोड़ने वाली सडक पहली बरसात से तालाब में तब्दील हो गई, सड़क खराब होने से उसपर पानी जमा हो गया। इस रास्ते से लोगों का चलना किसी गहरे मुसीबत से कम नहीं है, हमेशा लोग गिरकर छुट्टी मिल होते हैं। राहगीरों को आने जाने में काफी समस्या हो रही है, लेकिन जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के कारण सड़क का निर्माण में कोई ठोस पहल नहीं हुई, जिससे अभी तक बदहाल स्थिति में है, इससे यहां के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

हल्की बारिश के बाद भी गनवरिया चौराहा बना तालाब।
हल्की बारिश के बाद भी गनवरिया चौराहा बना तालाब।

गनवरिया चौराहे पर लगा दो पाईप जाम हो जाने से सड़क तालाब की शक्ल अख्तियार कर लिया है, जिससे साईकिल, टेंपो, मोटरसाइकिल के लिए गनवरिया नन्दौर होते हुए तहसील कार्यालय पर जाने के लिए पांच किलो मीटर दूर तक घुमा के जाना पड़ता है।

खबरें और भी हैं...