पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60296.5-0.75 %
  • NIFTY18079.55-0.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

संतकबीरनगर में सांसद खेल महाकुंभ का हुआ समापन:प्रतिभागियों को दिए गए पुरस्कार, छात्रों ने दिखाया हुनर

संतकबीरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रों ने प्रस्तुत किए रंगारंग कार्यक्रम। - Money Bhaskar
छात्रों ने प्रस्तुत किए रंगारंग कार्यक्रम।

संतकबीरनगर में रविवार को कांशीराम स्पोर्ट्स स्टेडियम में उत्तर प्रदेश खेल महोत्सव 2021 के अंतर्गत सांसद खेल महाकुंभ का तीसरे दिन समापन हुआ। समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि श्रीराम चौहान और सांसद प्रवीण निषाद पहुंचे। उन्होंने सभी प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरण किया। विभिन्न खेलों में प्रतिभाग करने वाले होनहार खिलाड़ियों को पुरस्कृत कर उनके हौसलों को बढ़ाया गया।

बघौली ब्लाक बना आल चैंपियन

यूपी के संत कबीर नगर जिले में शुक्रवार को शुरू हुई सांसद खेल स्पर्धा में जिले के नौ ब्लाकों से प्राथमिक और जूनियर के बच्चों ने प्रतिभाग कर अपने हुनर को प्रस्तुत किया। पूरे जिले में बघौली ब्लाक आल चैंपियन रहा है। दूसरे स्थान पर खलीलाबाद ब्लाक और तीसरे स्थान पर पौली ब्लाक ने स्थान अर्जित किया है।

छात्रों का लिया गया परिचय

मुख्य अतिथि उद्यान, कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार, कृषि निर्यात (स्वतंत्र प्रभार) राज्यमंत्री श्रीराम चौहान ने उत्तर प्रदेश खेल महोत्सव कार्यक्रम की सराहना की। उन्होंने कहा कि खेल से बच्चों में आपसी भाइचारा कायम रहता है।

होनहार बच्चों को अपने प्रतिभा का प्रदर्शन करने का मौका मिला है। इस मौके पर भाजपा नेता अंकुर राज तिवारी, मृगेंद्र त्रिपाठी समेत अन्य लोगों ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खिलाड़ियों को मैदान में उतारा।

खबरें और भी हैं...