पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संतकबीर नगर में 12 घंटे गुल रही बिजली:नींद की झपकी लेकर लोगों ने गुजारी रात, सुबह बिजली आई फिर चली गई

संतकबीर नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीर नगर के खलीलाबाद में लगभग सैकड़ों घरों में बीती रात से ही बिजली गुल है। जिसके कारण उमस और गर्मी से लोगों का रहना दुश्वार हो गाय है। लोगों की रात की नींद उड़ गई। वहीं उद्योग धंधे भी प्रभावित हो रहे हैं। लोगों के घरों और दुकानों पर अंधेरा छाया हुआ है।

बीते गुरुवार की रात 11 बजे से ही खलीलाबाद शहर के बाईपास के निकट किन्ही कारणों से बिजली चली गई। लोग रात भर बिजली के इंतजार में बिता दिए। लेकिन सुबह तक बिजली नहीं आई। जिससे लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इतना ही नही शहर और गांव के लोग भी अनियमित बिजली की कटौती से नाराज हैं।

रात भर बैठकर लोगों ने नींद की ली झपकी।
रात भर बैठकर लोगों ने नींद की ली झपकी।

लाइट के आने जाने से लोगों को हो रही दिक्कत
इस भीषण गर्मी में दिन और रात की कटौती से बच्चे, बूढ़े और महिलाएं सभी परेशान हैं। जिससे लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित हो गई है। इस संबंध में बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता ने बताया कि बिजली का तार फाल्ट हो गया था जिसके कारण बिजली गुल थी। इसको जल्द से जल्द ठीक कराने की बात कही है। कुछ देर बाद बिजली की सप्लाई शुरू हो जाएगी।

12 घंटे तक नहीं आई बिजली
सत्या राय ने बताया कि लगभग 12 घंटे से लगातार बिजली गुल होने से सभी की नींदे हराम हो गई है। एक तो दिन में तेज धूप और पसीने से लोग सो नहीं पा रहे हैं। वहीं रात के समय अचानक बिजली गुल हो जा रही है। बिजली कटौती ने जीना दुश्वार कर दिया है।

खबरें और भी हैं...