पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60845.590.15 %
  • NIFTY18113.050 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

संतकबीरनगर में लोगों ने ली भाजपा की सदस्यता:नेताओं ने कैंप लगाकर चलाया सदस्यता अभियान, 305 लोगों को जोड़ा

संतकबीरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों को दिलाई गई भाजपा की सदस्यता। - Money Bhaskar
लोगों को दिलाई गई भाजपा की सदस्यता।

संतकबीरनगर में पार्टियों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी सदस्‍यता अभियान के तहत अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। सोमवार को खलीलाबाद में भारतीय जनता पार्टी की सक्रिय नेता और महिला मोर्चा की क्षेत्रीय उपाध्यक्ष सुनीता अग्रहरि के नेतृत्व में लोगों ने भाजापा की सदस्यता ली।

भाजपा के इस अभियान में 305 नए सदस्य बनाए गए। 100 पुराने सदस्यों का सत्यापन हुआ। भाजपा नेता सुनीता अग्रहरि ने कहा कि सदस्यता अभियान निरंतर चलता रहेगा। भाजपा के साथ लोग तेजी से जुड़ रहे हैं। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो सभी वर्ग के लोगों का सम्मान और विकास करती है।

मोबाइल से दिलाई पार्टी की सदस्यता

उन्होंने कहा कि इन्हीं सदस्य एवं कार्यकर्ताओं के दम पर भारतीय जनता पार्टी यूपी में फिर से प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। सुनीता अग्रहरि ने कहा कि भाजपा के विचारों से आम जनमानस खुश है। देश प्रगति के मार्ग पर चल रहा है।

महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष नीरजा गुप्ता ने कहा कि भाजपा की लोकप्रियता से विपक्ष हताश है। हर वर्ग के लोग भाजपा की सदस्यता में अपनी रुचि दिखा रहे हैं। नगर अध्यक्ष सतविंदर पाल जज्जी ने कहा कि कैंप के साथ-साथ नगर के वार्डो में भी लोगों को अपने मोबाइल से पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...