पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संतकबीरनगर में शुरू हुआ सेवा समर्पण अभियान:मंदिर में हवन-पूजन और भंडारे का किया गया आयोजन, झाड़ू लगाकर स्वच्छता बनाए रखने का दिया संदेश

संतकबीरनगरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भंडारे का किया गया आयोजन। - Money Bhaskar
भंडारे का किया गया आयोजन।

संतकबीरनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को खास बनाते हुए जिले की तीनों विधानसभा में सेवा समर्पण अभियान का आयोजन किया गया है। यूपी में 27 हजार से भी ज्यादा बूथों पर इस कार्यक्रमों का आयोजन शुरू हो गया है। सभी सार्वजनिक स्थानों और गंगा नदी में सफाई अभियान भी शुरू कर दिया गया है।

पीएम की लंबी उम्र के लिए की कामना

रविवार को जिले में भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी के नेतृत्व में आयोजित हवन-पूजन और भण्डारे के साथ सफाई कार्यक्रम का शुभारंभ जिलाध्यक्ष जगदंबा प्रसाद श्रीवास्तव ने किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर उनके स्वस्थ जीवन और लंबी उम्र के लिए जिले के ऐतिहासिक माता मंदिर में हवन-पूजन कर भंडारे का आयोजन किया गया। इसके बाद सभी कार्यकर्ताओं ने झाड़ू लगाकर स्वच्छता बनाएं रखने का संदेश दिया है।

झाड़ू लगाकर दिया सफाई करने का संदेश।
झाड़ू लगाकर दिया सफाई करने का संदेश।

वृद्धाश्रम में बांटे फल और मेडिकल किट

प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर भारतीय जनता पार्टी सेवा समर्पण अभियान शुरू किया गया है। भाजपा नेता वैभव चतुर्वेदी ने जिलाध्यक्ष जगदंबा प्रसाद श्रीवास्तव के साथ वृद्धाश्रम में लोगों को फल बांटे। आवश्यक दवाओं की किट बांटकर पार्टी की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा 2022 में दोबारा पूर्ण बहुमत से वापसी कर रही है। जगह-जगह सफाई करके लोगों से स्वच्छता बनाए रखने की अपील भी की गई।

खबरें और भी हैं...