पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संतकबीर नगर में युवाओं ने जाम किया रोड:हाईवे पर ही लगाया सपाट, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खुलवाया जाम

संतकबीर नगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीर नगर जिले में सरकार की अग्निपथ योजना के खिलाफ सेना की भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं ने सोमवार को प्रदर्शन किया। युवाओं ने खलीलाबाद में गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग हाईवे को जाम कर दिया, जिसके बाद नौजवान नारेबाजी के साथ प्रदर्शन करने लगे और योजना को वापस लिए जाने की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर भीड़ को तितर-बितर करते हुए जाम खुलवाया।

प्रदर्शन कर रहे युवाओं को खदेड़ती पुलिस।
प्रदर्शन कर रहे युवाओं को खदेड़ती पुलिस।

पुलिस को चकमा देकर कर दिया हाईवे जाम

आपको बता दें कि पहले से जिला प्रशासन को यह सूचना थी कि खलीलाबाद में अग्नि वीर योजना के विरोध में विरोध प्रदर्शन हो सकता है, जिसको लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैदी के साथ रेलवे स्टेशन समेत अनेक भीड़ भाड़ वाले स्थानों पर भारी पुलिस बल तैनात किया था, लेकिन युवाओं ने इस अग्नि वीर योजना के विरोध में पहले से ही पुलिस की नजरों से बचते हुए धीरे-धीरे करके खलीलाबाद स्थित निकला बाईपास के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग पर एकत्रित होकर सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

रोड पर लगा जाम।
रोड पर लगा जाम।

हाईवे पर युवाओं ने लगाए सपाट

युवाओं ने हाईवे पर ही सपाट मारकर अग्निवीर योजना का विरोध करते हुए नजर आए। इतना ही नहीं इस दौरान युवाओं द्वारा पत्थरबाजी भी की जा रही थी जिससे लोग वहां से बच बचाकर निकलते थे जिसकी सूचना पुलिस को नहीं थी लेकिन कुछ ही देर बाद यह सूचना पुलिस को लगते ही सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और जाम लगा रहे युवाओं को खदेड़ दिया।

सपाट लगाते युवा।
सपाट लगाते युवा।
स्टेशन पर निगरानी करती पुलिस टीम।
स्टेशन पर निगरानी करती पुलिस टीम।
खबरें और भी हैं...