पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60542.29-0.35 %
  • NIFTY18129.20.09 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

संतकबीरनगर में भाजपा पर बरसे सपा के प्रदेश उपाध्यक्ष:डॉ फिदा हुसैन बोले- गुंडाराज और भ्रष्टाचार का बोल-बाला है, भाईचारा खत्म करना चाहती है सरकार

संतकबीरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में सपा नेताओं ने 2022 के चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतने का किया दावा। - Money Bhaskar
संतकबीरनगर में सपा नेताओं ने 2022 के चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतने का किया दावा।

संतकबीरनगर में समाजवादी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ फिदा हुसैन जनसभा करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा है। सपा नेताओं ने कहा कि सपा इस चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी। क्योंकि लोगों को भाजपा की जुमलेबाजी समझ में आ गई है।

हिन्दू-मुस्लिम के बीच सरकार फैला रही नफरत
जिले के मेंहदावल विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में गुंडाराज और भ्रष्टाचार बोल बाला है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से फेल साबित हो रही है। युवा-नौजवान बेरोजगार घूम रहे हैं। इस सरकार में विकास कार्य पूरी तरह से ठप पड़ा हुआ है। समाजवादी पार्टी की सरकार ने जो विकास कार्य किया था। उन्हीं योजनाओं और कार्यों को अपना नाम देकर जनता को गुमराह करने का काम यह सरकार कर रही है। भाजपा हिन्दू-मुस्लिम के बीच नफरत फैलाकर राज करना चाहती है।

तीनों सीटों पर सपा का परचम लहराएगा
पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जयराम पांडे ने कहा कि अब की बार जनता भाजपा की जुमलेबाजी को समझ गई है। 2022 में अखिलेश जी आ रहे हैं। समाजवादी पार्टी 300 पार सीटें जीतेगी। क्योंकि किसान, नौजवान, व्यापारी सपा की ओर बढ़ चले हैं। संतकबीरनगर में तीनों विधानसभाओं पर सपा अपना परचम लहराएगी।