पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोतवाली में धरने पर बैठे छात्र नेता:भाजयुमो नेता सौरभ पांडेय की पिटाई का मामला गरमाया, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

संतकबीर नगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीरनगर में पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष व भाजयुमो नेता सौरभ पांडेय की पिटाई का मामला गरमा गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष और उनके समर्थकों ने कोतवाली खलीलाबाद में धरना प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है। आरोप है कि दबंगों के द्वारा छात्र चुनाव की पुरानी रंजिश को लेकर के असलहों से फायरिंग करते हुए जान से मारने की कोशिश की गई। आरोपी खुलेआम धमकी दे रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष की हुई थी पिटाई
पूरा मामला संतकबीरनगर जिले के हीरालाल रामनिवास स्नातकोत्तर महाविद्यालय के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष और भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष सौरभ पांडेय से जुड़ा हुआ है। वह रविवार देर शाम खलीलाबाद के गोला बाजार के छापडिया कॉलोनी में हेयर कटिंग कराने गए थे। उसी समय कुछ दबंगो ने सौरभ पांडेय पर हमला कर दिया और उनको घसीटते हुए लात-घूसों से पिटाई किये। इसके बाद असलहों से फायरिंग करते हुए जानलेवा हमला किया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पूरे जिले में सनसनी फैल गई। इसको लेकर पुलिस विभाग चौकन्ना हुआ और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी, लेकिन सफलता नहीं मिली।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज की एफआईआर
इस मामले में कोतवाली प्रभारी विजय नारायण प्रसाद ने छात्र संघ महामंत्री आलोक राय, नीरज पांडेय अन्ना, सम्पूर्णा सिंह के खिलाफ बलवा और जान से मारने के प्रयास और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इसके साथ ही उन्होंने शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...