पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संतकबीरनगर में छात्र नेता के साथ मारपीट:सैलून से निकलने के बाद लात-घूसों से पीटा, बाल पकड़कर खींचा

संतकबीर नगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीरनगर में एक युवक की सड़क पर पिटाई कर दी गई। युवक को सड़क पर 4 लोग पीटते रहे और सड़क पर जा रहे लोग तमाशा देखते रहे। पिटने वाला छात्र हीरालाल रामनिवास महाविद्यालय का पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष बताया जा रहा है। उसका नाम सौरभ पांडे है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी आरोपी फरार हैं। घटना संतकबीर नगर के खलीलाबाद की है। रविवार को देर शाम उनके साथ मारपीट हुई है।

किसी ने नहीं की सौरभ की मदद

बताया जा रहा है कि सौरभ पांडे खलीलाबाद शहर के गोला बाजार में एक सैलून पर गए हुए थे। इसी दौरान 4 युवक मौके पर पहुंच गए। सैलून से निकलते ही चारों ने उनको पीटना शुरू कर दिया। वो लोग उनको बाल खींच कर मारने लगे। उसके बाद लात मारकर नीचे गिरा दिया। फिर बाल पकड़कर घसीटते हुए थोड़ी दूर तक ले गए। घटना के समय सौरभ लोगों से मदद मांगते रहे, लेकिन कोई भी उनको बचाने नहीं आया। मारपीट करने के बाद आरोपी मौके से चले गए।

2 साल से कर रहे हैं पढ़ाई

घटना के पीछे का कारण छात्र संघ चुनाव बताया जा रहा है। 2 साल से सौरभ हीरालाल रामनिवास महाविद्यालय में एमए की पढ़ाई कर रहे हैं। सौरभ के पिता दिलीप पांडे सेक्रेटरी हैं। सौरभ पांडे खलीलाबाद में ही रूम लेकर रहते हैं। उनका घर संतकबीर नगर के विश्वनाथपुर गांव में है। सौरभ के एक बड़े भाई हैं जो लखनऊ में पढ़ाई कर रहे हैं।

वीडियो के आधार पर हो रही जांच

मामले में कोतवाली पुलिस ने नामजद चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना को लेकर पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष सौरभ पांडेय के समर्थकों में गुस्सा देखने को मिल रहा है। कोतवाली प्रभारी विजय नारायण प्रसाद ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर घटना की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...