पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX60269.99-0.8 %
  • NIFTY18008.3-0.58 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47943-0.08 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61414-0.3 %

संतकबीरनगर में प्रदेश मंत्री ने विवादित बयान पर दी सफाई:अब्दुल कलाम साहब ने कहा था, मुसलमान पैदायशी आतंकवादी नहीं होता; मदरसे में उसे सिखाया जाता है

संतकबीरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संतकबीरनगर में प्रदेश मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह समर्थकों के साथ सांसद खेल महाकुंभ में पहुंचे। - Money Bhaskar
संतकबीरनगर में प्रदेश मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह समर्थकों के साथ सांसद खेल महाकुंभ में पहुंचे।

संतकबीरनगर में प्रदेश मंत्री ठाकुर रघुराज सिंह ने अपने मदरसे बंद करवाने वाले बयान पर सफाई दी है। या यूं कहे कि गेंद पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के पाले में डालकर कहा कि वह कहते थे कि मुसलमान आतंकी पैदा नहीं होता। इन्ही मदरसों में उन्हें पढ़ाकर बनाया जाता है। इसीलिए उन्हें अगर मौका मिला तो वह देश के सारे मदरसे बंद करवा देंगे।

मुसलमानों को मदरसे में दी जाती है आतंक की ट्रेनिंग
जिले में प्रदेश के श्रम और सेवायोजन राज्यमंत्री ठाकुर रघुराज सिंह सांसद खेल महाकुंभ में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। वहां उन्होंने मुसलमानों को कन्वर्टेड बताते हुए सनातन धर्म को विश्व का सबसे बड़ा धर्म बताया। हाल ही में उन्होंने कहा था कि भगवान ने उन्हें मौका दिया। तो पूरे देश के मदरसों को वो बन्द कर देंगे। क्योंकि पूरे देश के मदरसों के अंदर आतंकवादियों के अड्डे हैं। जिन्हें इन मदरसों में ट्रेनिंग दी जाती है।

मोदी जी गोली का जवाब गोली से देते हैं
इसके साथ ही उन्होंने बुर्के पर भी विवादित बयान दिया था। जिसके बाद से ही तमाम मुस्लिम संगठनों के साथ विपक्षी पार्टियों ने मंत्री रघुराज और भाजपा के खिलाफ हल्ला बोल रखा है। विपक्ष और मुस्लिम संगठनों की नाराजगी के बाद भी मंत्री अपने बयान पर टिके हुए नजर आ रहे हैं। इस बार उन्होंने मिसाइल मैन पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के नाम का सहारा ले लिया। कहा कि अब्दुल कलाम साहब ने कहा था कि मुसलमान पैदायशी आतंकवादी नहीं होता है। जब वह मदरसे में पढ़ने जाता है। तो उसको सिखाया जाता है, तब वह आतंकी बनता है।

उन्होंने कहा कि देश को तालिबान नहीं बनने दिया जाएगा। तालिबानियों ने एक भी महिला को अपने देश में मंत्री नहीं बनाया। अभी दो दिन पहले प्रयागराज में एक मौलवी ने मुस्लिम बच्ची के साथ रेप कर दिया। वो भी मदरसे में किया है। अब मोदी जी का युग है, आदरणीय मोदी जी गोली का जबाव गोला से देते है और मुख्यमंत्री योगी जी बुलडोजर से ढहा कर जवाब देते है। योगी जी ने गुंडों की बदमाशी बंद कर दी।

एक इंच भी जमीन कब्जाने की चीन की हिम्मत नहीं
इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान और चीन पर भी प्रहार करते हुए कहा कि आज चीन में भी इतनी हिम्मत नहीं कि वो अब देश की एक इंच जमीन पर कब्जा कर ले। यह नेहरू का 1962 का भारत नहीं। जब चाइना ने 65 हजार किलोमीटर देश की जमीन पर कब्जा जमा लिया था। ो

खबरें और भी हैं...