पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संतकबीरनगर को केस सुलझाने में प्रदेश में मिला 6वां स्थान:7 पुलिस उपनिरीक्षकों को भी प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

संतकबीरनगरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस उपनिरीक्षकों को किया गया सम्मानित। - Money Bhaskar
पुलिस उपनिरीक्षकों को किया गया सम्मानित।

अपराध पर काबू पाने के साथ ही मुकदमों का निस्तारण करने के मामले में संतकबीरनगर को प्रदेश में 6वां स्थान और गोरखपुर जोन में प्रथम स्थान मिला है। प्रदेश सरकार ने जिले के 7 पुलिस उपनिरीक्षकों को सम्मानित किया है। जिन्होंने जनपद के साथ ही पुलिस विभाग का नाम भी रोशन किया है।

मामले सुलझाने के लिए मिला सम्मान

एसपी डा.कौस्तुभ ने बताया कि एडीजी अखिल कुमार और डीआईजी अनिल कुमार के निर्देशन में विवेचना निस्तारण का अभियान चलाया गया। अभियान के दौरान लगातार विवेचना की समीक्षा की जा रही थी। इसमें 7 विवेचक अधिकारियों ने मेहनत के साथ अच्छा काम किया। जिसका नतीजा रहा कि आज यह जनपद विवेचना निस्तारण में प्रदेश में 6वें स्थान पर है।

पुलिस महकमें का नाम हुआ रोशन

जनपद में विवेचना निस्तारण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले 7 विवेचक प्रभरियों को एसपी डॉ. कौस्तुभ ने प्रशस्ति पत्र के साथ किया सम्मानित। इसमें कोतवाली थाने के बघौली चौकी प्रभारी बलराम पाण्डेय, कलेक्ट्रेट चौकी प्रभारी रजनीश राय, गोला बाजार चौकी प्रभारी अनिरुद्ध सिंह, हसमत अली, शैलेन्द्र सिंह, जनार्दन सिंह, प्रभारी चौकी लालबिहारी निषाद ने जनपद के साथ पुलिस महकमें का नाम रोशन किया है।

खबरें और भी हैं...