पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चुनावी रंजिश को लेकर प्रधानपति ने युवक को पीटा:घनघटा बाजार में दोस्तों के साथ युवक की टी-शर्ट पकड़कर गिराया, फिर लात घूंसों से पीटा, 6 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घनघटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घनघटा में पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर प्रधानपति ने कुछ लोगों के साथ एक युवक को बुरी तरह से पीटा है। बताया जा रहा है कि प्रधानपति अपने कुछ दोस्तों के साथ घनघटा बाजार में आता है और उसने पीटने लगता है। पहले युवक की टीशर्ट पकड़ नीचे गिरता और लात-घूसों से जमकर पिटता है। घायल युवक ने की पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस ने प्रधानपति समेत उसके आधा दर्जन सहयोगियों के खिलाफ मारपीट और बलवा का मुकदमा दर्ज किया है।

वहीं घायल को पुलिस सिक्योरिटी में सीएचसी हैंसर भेजा है। हमलावर प्रधानपति समेत उसके सहयोगियों की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन हमलावरों के घर से फरार होने के चलते हमलावर पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सके।

युवक को पीटते प्रधानपति और उसके सहयोगी
युवक को पीटते प्रधानपति और उसके सहयोगी

चुनावी रंजिश को लेकर प्रधानपति ने युवक को बेरहमी से पीटा
पीड़ित युवक की पहचान जगन्नाथ के रूप में हुई है। वह घनघटा गांव का रहने वाला है। आज वह धनघटा उमरिया मार्ग पर स्थित अपनी दुकान में पीछे खिड़की खोल रहा था। तभी प्रधान पति आता है और खिड़की को लेकर विरोध जताया है। इस दौरान दोनों के बीच तकरार बढ़ जाती है और देखते ही देखते प्रधानपति अपने दोस्तों के साथ युवक को पिटने लगता है। तकरार को लेकर तमाम ग्रामीण एकत्र हो गए। इसी बीच पंचायत चुनाव में प्रधान पद के प्रत्याशी रही बिंदु देवी के बेटे अखिलेश पाठक भी भीड़ के बीच पहुंच गए। आरोप है कि भीड़ के बीच अखिलेश पाठक को देखते ही प्रधानपति समेत उनके सहयोगी मनोज यादव व सत्यम यादव, वीरचन्द यादव, सत्यप्रकाश, मंजीत व शिवम अखिलेश पाठक के उपर टूट पड़ते हैं। मौके पर मौजूद ग्रामीण जब तक बीच बचाव कराते तब तक हमलावरों ने अखिलेश पाठक को मारपीट कर घायल कर दिया।

जमीन पर गिराकर लात-घूंसों से पीटा
जमीन पर गिराकर लात-घूंसों से पीटा

6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
घायल अखिलेश पाठक की तहरीर पर पुलिस ने प्रधान पति समेत उसके आधा दर्जन सहयोगियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नामजद हमलावरों की तलाश में उनके घरों सहित अन्य सम्भावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही है, लेकिन देर शाम तक नामजद हमलावर पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके थे। प्रभारी निरीक्षक धनघटा विनय कुमार पाठक ने कहा कि जल्द ही नामजद हमलावरों को गिरफ्त में लेकर कानूनी कार्रवाई पूरी कर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...