पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घनघटा के चवरिया में पेड़ से लटका मिला युवक:आत्महत्या की शंका जता रहे ग्रामीण, पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा

घनघटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धनघटा तहसील क्षेत्र के महुली थाना के अंतर्गत ग्रामसभा चवरिया निवासी 27 वर्षीय एक युवक का शव गांव के बाहर आम के पेड़ में फांसी के फंदे से लटकता दिखाई पड़ा है। शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। इसकी सूचना किसी ने महुली पुलिस को दे दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार महुली थाना अंतर्गत चवरिया गांव निवासी 27 वर्षीय नीलेश कनौजिया पुत्र राम सुरेश ने गांव के बाहर आम के पेड़ में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी है। मृतक नीलेश कनौजिया दो भाइयों (संदीप) में सबसे बड़ा था। लगभग 6 माह पूर्व हृदय गति रुक जाने के कारण पिता राम सुरेश की मौत हो गई थी। घर में बूढ़ी मां है जो हमेशा बीमार रहती है। लगभग 4 वर्ष पूर्व मृतक नीलेश का विवाह हुआ था। उसकी पत्नी ससुराल में 3 दिन रह कर वापस कहीं चली गई और दूसरी जगह शादी कर ली थी।

मृतक नीलेश और उसका भाई संदीप गांव में ही रह कर मेहनत मजदूरी का काम करते थे। गांव वालों का कहना है कि नीलेश नशे का आदी था। वह रोजाना शराब आदि कई चीजों का सेवन करता था और घर में रोजाना कलह करता रहता था। गांव की महिलाएं किसी कार्य वश गांव के पश्चिम आम के पेड़ के पास गई और आम के पेड़ पर नीलेश का लटका हुआ शव देखा तो घबराकर गांव के अन्य लोगों को इसकी सूचना दी। गांव के लोगों ने काली जगदीशपुर चौकी इंचार्ज रहमान अली को तत्काल सूचना दी।

सूचना पाकर चौकी प्रभारी रमजान अली, कांस्टेबल प्रशांत, कांस्टेबल तेज प्रताप, आदि लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...