पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका पहुंची प्रेमी के घर:शादी से मुकरा प्रेमी घर से फरार, शादी का झांसा देकर 4 वर्ष से करता रहा दुष्कर्म

घनघटा, संतकबीरनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक ने पड़ोसी गांव की एक युवती के साथ 4 वर्ष से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। जब बात शादी करने की आई तो युवक घर से फरार हो गया। रविवार की सुबह युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जहां पर प्रेमी के परिजनों ने जमकर युवती के साथ हंगामा किया। लेकिन शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका प्रेमी का घर छोड़कर हटने को तैयार नहीं है।

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला

धनघटा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती के साथ पिछले 4 वर्ष से 23 वर्षीय युवक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। युवती ने जब युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो युवक के परिजन और युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। जिसकी शिकायत 12 मई को धनघटा थाना के जगदीशपुर चौकी पर युवती द्वारा किया गया तो पुलिस ने युवक को भी मौके पर बुला लिया। जहां पर गांव के कुछ संभ्रांत व्यक्तियों के सामने युवक युवती से शादी करने के लिए तैयार हो गया और 13 तारीख को शादी करने का समय देते हुए वह सुलह समझौते के आधार पर अपने घर चला गया। लेकिन 15 तारीख तक जब युवक युवती से शादी करने के लिए उसके घर नहीं पहुंचा तो युवती खुद युवक के घर पहुंच गई। जहां से प्रेमी तो फरार पाया गया, लेकिन प्रेमी के परिजनों ने प्रेमिका के साथ जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

सूचना पर पहुंची पीआरबी 112 पुलिस ने उन्हें काफी समझाने बुझाने का काम किया। लेकिन युवती शादी की जिद पर अड़ी हुई थी। प्रेमी के घर से हटने का नाम नहीं ले रही है। युवती ने बताया कि पिछले 4 वर्ष से शादी का झांसा देकर युवक द्वारा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया जा रहा था। शादी के लिए उसके मां-बाप भी तैयार थे। लेकिन युवक के चाचा और उसकी मां द्वारा अब शादी करने से मना किया जा रहा है। युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि युवक की मां द्वारा उससे दहेज भी मांगा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...