पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक ने खाया जहरीला पदार्थ:पत्नी की पिटाई से क्षुब्ध होकर पति ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

घनघटा, संत कबीर नगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धनघटा थाना क्षेत्र के पैतवलिया गांव निवासी एक 35 वर्षीय युवक ने पत्नी की पिटाई से क्षुब्ध होकर शुक्रवार की शाम 7:30 बजे के करीब जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैसर बाजार पहुंचाया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है।

धनघटा थाना क्षेत्र के पैतवलिया गांव निवासी 35 वर्षीय प्रकाश पुत्र रामअचल और उनकी पत्नी के बीच शुक्रवार की देर शाम कहासुनी शुरू हुई। पूछताछ के दौरान परिजनों ने बताया कि पति पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। आए दिन दोनों के बीच गाली गलौज होती रहती है। इसी तरह शुक्रवार की शाम करीब 7:00 बजे दोनों के बीच धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया और दोनों एक दूसरे को मारने पीटने पर उतारू हो गए। पत्नी ने पति को मारपीट कर घायल कर दिया। पत्नी की पिटाई से क्षुब्ध होकर रामप्रकाश ने घर में रखा हुआ जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी।

परिजनों ने रामप्रकाश की तबीयत को बिगड़ता देख उसे आनन-फानन में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैसर बाजार पहुंचाया। जहां पर उसका इलाज चल रहा है। इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर का कहना है कि अभी वह खतरे से बाहर नहीं है। अस्पताल द्वारा धनघटा पुलिस को लिखित सूचना दे दी है। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक धनघटा विनय कुमार पाठक ने बताया कि अस्पताल द्वारा लिखित सूचना प्राप्त हुई है जिसकी जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...