पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घनघटा में अनियंत्रित कार ने दो लोगों को रौंदा:हादसे में बुजुर्ग की मौत, युवक गंभीर घायल, धूप से बचने को पेड़ के नीचे कर रहे थे आराम

घनघटा, संत कबीर नगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

घनघटा थाना क्षेत्र के राम जानकी मार्ग स्थित बाल विद्यालय प्रसादपुर के समीप सोमवार दोपहर को एक अनियंत्रित कार ने पेड़ की छांव में खड़े एक वृद्ध और युवक को रौंद दिया। हादसे में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। तेज आवाज सुनकर मौके पर भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हैसर बाजार पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घनघटा में हुए हादसे के बाद सीएचसी में भर्ती घायल।
घनघटा में हुए हादसे के बाद सीएचसी में भर्ती घायल।

थाना क्षेत्र के सोनाड़ी गांव निवासी शिवसंपत मोदनवाल (65 वर्ष) पुत्र रामजतन मोदनवाल सोमवार को धनघटा थाने के बगल में स्थित अपने बेटे चंद्रभूषण की दुकान पर साइकिल से जा रहे थे। तेज धूप होने के कारण बाल विद्यालय प्रसादपुर के पास एक पेड़ की छांव में खड़े हो गए। वहीं, बाइक से घनघटा के परसा कला गांव जा रहा गोरखपुर के गौरगंज गांव निवासी जमालुद्दीन पुत्र मोहम्मद हनीफ भी पहुंच गया। इस दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने दोनों को रौंद दिया। हादसे में शिवसंपत मोदनवाल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार जमालुद्दीन गंभीर रूप से घायल हो गया।

घनघटा में सोमवार को हुए हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी लेती पुलिस।
घनघटा में सोमवार को हुए हादसे के बाद घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी लेती पुलिस।

देखते ही देखते मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए और घायल को सीएचसी भिजवाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक धनघटा विनय कुमार पाठक ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

खबरें और भी हैं...