पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनघटा में युवक पर फायरिंग का मामला:चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, छेड़छाड़ के मामले में सजा काट चुका है पीड़ित

धनघटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धनघटा थाना क्षेत्र के रामपुर मध्य गांव के सीवान में सोमवार की देर रात हुई फायरिंग की घटना में युवक के घायल होने के बाद बुधवार की सुबह पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रात को चली थी गोली
थाना क्षेत्र के रामपुर मध्य गांव निवासी 24 वर्षीय युवक जनार्दन पुत्र स्व. रामरक्षा सोमवार की रात करीब 9 बजे गांव के बाहर डुहिया बकैनिया मार्ग पर पैदल जा रहा था। उसी दौरान मौके पर फायरिंग होने की आवाज आसपास मौजूद लोगों ने सुनी। जब वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि जनार्दन गोली लगने से घायल पड़ा है। घायल जनार्दन दो वर्ष पूर्व गांव की ही नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी के आरोप में जेल जा चुका है।

लड़की के परिजनों पर लगा आरोप
ग्रामीणों के पहुंचने पर जनार्दन ने वह जिस नाबालिग लड़की को छेड़ने के आरोप में जेल गया था, उसी के पिता समेत अन्य परिजनों पर आरोप लगाया। जनार्दन के घायल होने की सूचना पर पहुंचे परिजन उसे इलाज के लिए लेकर सीएचसी हैंसर बाजार पहुंचे, जहां से आनन-फानन में डाॅक्टरों की सलाह पर पहले जिला अस्पताल और बाद में गोरखपुर मेडिकल कालेज लेकर गए। जहां अभी जनार्दन का इलाज चल रहा है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला
पुलिस ने घायल जनार्दन के भाई रामनेवास पुत्र रामरक्षा की तहरीर पर रामबचन पुत्र भभूती, ओमबीर पुत्र रामबचन व रमाकान्त पुत्र पियारे तथा गोरखपुर जिले के बेलघाट थानान्तर्गत लच्छीपुर गांव निवासी चन्द्रशेखर पुत्र संतराज के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक धनघटा विनय कुमार पाठक ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर नामजद आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पूरी कर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...