पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घनघटा में ट्रैक्टर ट्राली से टकराकर युवक की मौत:महुली में बस्ती-महुली मार्ग पर सगड़वा गांव के पास हादसा

घनघटा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महुली थाना क्षेत्र में बस्ती-महुली मार्ग पर सगड़वा गांव के समीप गुरुवार को एक अनियन्त्रित ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर एक बाइक सवार बुरी तरह से घायल हो गया। दुर्घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची महुली पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर घायल बाइक सवार युवक को तत्काल इलाज के लिए सीएचसी नाथनगर पहुंचाया। जहां चेकअप के बाद डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार बस्ती जिले के कोतवाली बस्ती थानान्तर्गत कोपिया गांव निवासी 18 वर्षीय मनीष पुत्र कृष्णानन्द नामक युवक गुरुवार की सुबह खलीलाबाद कोतवाली थानान्तर्गत तामेश्वरनाथ शिवमंदिर पर आयोजित रिस्तेदार के एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक से गया था।

मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उक्त युवक मनीष बाइक से वापस अपने घर जा रहा था। महुली-बस्ती मार्ग से होते हुए महुली थाना क्षेत्र के सगड़वा गांव के समीप पहुंचा ही था कि एक तेज रफतार अनियन्त्रित ट्रैक्टर-ट्राली अचानक सामने से आ गयी और उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे मनीष बुरी तरह से लहूलुहान होकर बाइक समेत सड़क पर गिर पड़ा। दुर्घटना के बाद मौके पर तमाम ग्रामीण एकत्र हो गए और दुर्घटना की सूचना पुलिस को दे दी।

सूचना पाकर पहुंची महुली पुलिस ने घायल युवक को एम्बुलेंस की सहायता से इलाज के लिए सीएचसी नाथनगर पहुंचाया जहां चेकअप के बाद डाक्टरोने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक के मौत की सूचना पुलिस ने उसके परिजनों को दे दी।

सूचना पाकर परिजन महुली थाने पहुंच गए। परिजनों के समक्ष पुलिस ने शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए भेज दिया। साथ ही मृतक मनीष के पिता कृष्णानन्द कन्नौजिया पुत्र रामकिशोर की तहरीर पर दुर्घटना में शामिल ट्रैक्टर-ट्राली के चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 304ए व 279 के तहत मुकदमा दर्ज कर नामजद चालक की तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक महुली केडी सिंह ने कहा कि जल्द ही दुर्घटना में शामिल ट्रैक्टर चालक को गिरफत में लेकर कानूनी कार्रवाई पूरी कर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...