पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घनघटा में फंदे से झूला 22 वर्षीय युवक:कारणों नहीं चल सका पता, पुलिस छानबीन में जुटी

घनघटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संतकबीरनगर के घनघटा अंतर्गत महुली थाना क्षेत्र के चनहर निवासी 22 वर्षीय युवक ने अपने कमरे में लगे विद्युत पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार के लोगों ने जब युवक के कमरे का दरवाजा भीतर से बंद देखा तो कुछ घबराहट हुई। जब तक बलपूर्वक दरवाजा खोलकर देखा तो युवक पंखे से लटक रहा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

फंदे से झूला युवक

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के चनहर गांव निवासी विवेक पुत्र अर्जुन ने अपने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। काफी देर तक जब कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घर पहुंचे बहनोई ने राहुल सिंह ने दरवाजे को खुलवाने का प्रयास किया।

काफी प्रयास के बाद विवेक ने जब दरवाजा नहीं खोला तो परिवार के लोगों को अनहोनी का शक होने लगा। बलपूर्वक जब सभी ने दरवाजा खोला तो कमरे का नजारा देख सभी अवाक रह गए। कमरे में लगे विद्युत पंखे से विवेक का शरीर मृत हाल में लटक रहा था।

घटना की सूचना गांव में फैल गई। ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गए। हालांकि आत्महत्या के पीछे के कारणों के बारे में पता नहीं चल सका है। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना किया। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक केडी सिंह ने बताया कि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा।

खबरें और भी हैं...