पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धनघटा में बच्चों के विवाद में दो पक्ष भिड़े:मारपीट में 13 घायल, दोनों पक्षों की अलग-अलग तहरीर पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

धनघटाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

धनघटा थाना क्षेत्र के मड़पौना गांव के औरहवा टोले में बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्षों के कुल 13 लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की अलग-अलग तहरीर के आधार पर आठ लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पहले कहासुनी फिर मारपीट
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मड़पौना गांव के औरहवा टोला निवासी प्रभावती देवी पत्नी समोधी और राममिलन पुत्र लालमन के बच्चों के बीच झगड़ा हो गया, जिसको लेकर दोनों परिवार के लोगों ने आमने-सामने होकर पहले कहासुनी शुरू की और देखते ही देखते एक दूसरे को गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचकर बीच-बचाव कराते तक तब एक पक्ष से प्रभावती पत्नी समोघी, महेश पुत्र हिमांचल, उरेहा पत्नी हिमांचल व रीता पत्नी चन्द्रभान, शिवा पुत्र रामदीन रिंका पुत्र चंद्रभान, विंद्रावती पत्नी उजागीर तथा दूसरे पक्ष से हरिशचन्द्र पुत्र चन्द्रभान, सनेहलता पत्नी राममिलन, मनीषा पत्नी रामलाल, अशोक पुत्र पल्टन, केशमती पत्नी पल्टन व शिवदास पुत्र वहाउ घायल हो चुके थे।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना
ग्रामीणों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी हैसर बाजार पहुंचाया और मारपीट की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में एक पक्ष में प्रभावती पत्नी समोघी की तहरीर पर बजरंगी पुत्र गोपी, विशाल पुत्र लहुरी, कोइल पुत्र बहाउ तथा निशा पुत्री हरीराम तथा दूसरे पक्ष से राममिलन पुत्र लालमन की तहरीर पर अजय व विजय पुत्रगण समोधी, प्रभावती पत्नी समोधी तथा महेश पुत्र मेघई के विरूद्ध मारपीट का मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। प्रभारी निरीक्षक धनघटा विनय कुमार पाठक ने बताया कि जल्द ही घटना में नामजद आरोपियों को गिरफ्त में लेकर कानूनी कार्रवाई पूरी कर दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...