पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल में बीजेपी चला रही सदस्यता अभियान:कार्यकर्ता फोन से खुद मिस्ड कॉल देकर पार्टी से जोड़ रहे हैं लोगों को

संभल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रास्ते में रोककर लोगों को दिलाई गई सदस्यता। - Money Bhaskar
रास्ते में रोककर लोगों को दिलाई गई सदस्यता।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही राजनीतिक पार्टियों में सरगर्मी तेज हो गई है। कोई राजनीतिक पार्टी लोगों से जनसंपर्क करने में लगी है, तो कोई दूसरी पार्टी के लोगों को सदस्यता दिलाने में लगा हुआ है। संभल में बीजेपी हर गली मोहल्ले में कैंप लगाकर लोगों को पार्टी का सदस्य बनाने में लगी हुई है।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव की सुगबुगाहट होते ही प्रदेश में राजनीतिक पार्टियों का सियासी पारा बढ़ गया है। एक तरफ जिलों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर तमाम पार्टियों के अध्यक्षों के कार्यक्रम हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ स्थानीय स्तर पर पार्टी कार्यकर्ता अपनी पार्टी को मजबूत करने में जुटे हैं।

भाजपा नेता दिला रहे सदस्यता

संभल में भी भारतीय जनता पार्टी के सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा कार्यकर्ता पूरे जोर-शोर के साथ जुटे हुए हैं। संभल के अलग-अलग इलाकों में बीजेपी के कैंप लगाकर पार्टी के कार्यकर्ता सदस्य बना रहे हैं। संभल के मुख्य बाजार में भी आने जाने वाले लोगों को भाजपा नेता कपिल सिंघल पार्टी की सदस्यता दिला रहे हैं।

बीजेपी की एक दूसरी टीम शहर के कुछ इलाकों के घरों में जाकर लोगों के मोबाइल से टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल देकर सदस्य बना रहे हैं। सदस्यता अभियान में तेजी से ड्यूटी बीजेपी कार्यकर्ताओं में देखकर स्पष्ट हो गया है कि आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां पूरी तरह मैदान में उतर चुकी है।

खबरें और भी हैं...