पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sambhal
  • When The Photo Went Viral, There Was A Pain In The Neck, So She Was Getting Treatment With Acupressure Method, The SP Said The Matter Will Be Investigated

संभल थाने में युवक से पैर दबवा रहीं महिला दरोगा:बोलीं- गर्दन में दर्द था, इसलिए एक्युप्रेशर विधि से इलाज करा रही थी, अब खूब हो रही किरकरी

संभल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संभल में एक महिला दरोगा अपने 'ठाठ' के चलते सुर्खियों में आ गई है। संभल कोतवाली में फरियादियों से घिरी महिला दरोगा एक युवक से पैर दबवा रही है। उसने अपना एक हाथ जैकेट की जेब में डाल रखा है तो दूसरे हाथ में मोबाइल है, जिस पर वो किसी से बात कर रही है। फोटो सामने आने के बाद महिला दरोगा ने सफाई दी है। उन्होंने कहा, 'मेरी गर्दन में दर्द होने के कारण एक्यूप्रेशर विधि से इलाज करा रही थीं'। महिला दरोगा पहले भी विवादों में रही हैं।

महिला दरोगा शबनम का कहना है कि जब उनको जानकारी मिली कि युवक संभल आया है तो इलाज के लिए बुला लिया।
महिला दरोगा शबनम का कहना है कि जब उनको जानकारी मिली कि युवक संभल आया है तो इलाज के लिए बुला लिया।

फरियादियों को किया दरकिनार

दरअसल, संभल कोतवाली में महिला दरोगा शबनम की तैनाती है। बुधवार को दरोगा शबनम से मिलने के लिए कई फरियादी अपनी फरियाद लेकर कोतवाली पहुंचे थे। लेकिन उन्होंने लोगों को दरकिनार करते हुए कुर्सी पर रौब के साथ बैठी रहीं। वे स्टाइल में एक हाथ में मोबाइल पर किसी से बात कर रही थीं। वहीं, सामने बैठा एक अन्य युवक उनके पैर दबा रहा था। तभी किसी ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जो अब चर्चा का विषय बन गया है।

महिला दरोगा पर चल चुका है मुकदमा
एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि महिला दरोगा के पैर दबवाने का मामला संज्ञान में आया है, लेकिन जानकारी करने पर पता लगा है कि महिला दरोगा को कोई समस्या है। हालांकि, महिला दरोगा के द्वारा सार्वजनिक तरीके से कार्यालय के बाहर बैठकर उपचार लेना सही नहीं है। मामले की जांच कराई जा रही है।

बताया जा रहा है कि महिला दरोगा शबनम पर बरेली में तैनाती के दौरान एक दरोगा की गैर इरादतन हत्या के आरोप में मुकदमा चल चुका है। इसको लेकर भी महिला दरोगा शबनम काफी चर्चा में रही थीं।

खबरें और भी हैं...