पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल...MGM कॉलेज में कोषाध्यक्ष पद के लिए हुआ चुनाव:मैदान पर उतरे थे दो प्रत्याशी, राकेश अग्रवाल को मिली जीत

संभल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोषाध्यक्ष चुनाव में राकेश अग्रवाल को मिली जीत। - Money Bhaskar
कोषाध्यक्ष चुनाव में राकेश अग्रवाल को मिली जीत।

संभल के सदर कोतवाली इलाके में स्थित एमजीएम डिग्री कॉलेज में कोषाध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुआ। डिग्री कॉलेज के कोषाध्यक्ष पद के लिए 2 प्रत्याशियों के लिए मतदाताओं ने मतदान प्रक्रिया में भाग लिया। संभल के एमजीएम डिग्री कॉलेज के कोषाध्यक्ष पद के लिए 4 प्रत्याशियों ने नामांकन कराया था। इसके बाद 2 प्रत्याशियों ने नाम वापस ले लिया था। केवल 2 प्रत्याशी चौधरी विजय पाल सिंह और राकेश अग्रवाल ही मैदान में रह गए थे।

समाजवादी पार्टी के सांसद ने भी डाला वोट

रविवार सुबह को दोनों प्रत्याशियों के लिए सहायक निर्वाचन अधिकारी डॉ निरंकार सिंह की निगरानी में मतदान की प्रक्रिया शुरू हुई। जिसके बाद 2 बजे तक मतदान की प्रक्रिया जारी रही। जिसमें कॉलेज की मैनेजमेंट कमेटी के सदस्यों ने कोषाध्यक्ष पद के प्रत्याशियों के लिए अपना अपना वोट दिया। वहीं डिग्री कॉलेज के कनिष्ठ उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीक रहमान वर्क भी मतदान करने पहुंचे।

मिठाई खिलाकर दी शुभकामना

मतदान की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद वोटों की गिनती शुरू हुई। जिसमें 201 में से 102 वोट राकेश अग्रवाल को और चौधरी विजय पाल सिंह को 53 वोट मिले। वहीं 11 वोट निरस्त हुए हैं। राकेश अग्रवाल 49 वोटों से कोषाध्यक्ष पद पर विजयी हुए। जिसके बाद लोगों ने विजई होने वाले राकेश अग्रवाल को मिठाई खिलाकर और फूल माला पहनाकर बधाई दी।

मतदान के दौरान भारी पुलिस बल के साथ तैनात रहे अधिकारी

सुबह 11 बजे से शुरू होकर 3.30 बजे तक चली चुनाव की प्रक्रिया के दौरान एमजीएम डिग्री कॉलेज में मतदान स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात रहा। जहां सदर कोतवाली प्रभारी पंकज लवानिया और सीओ भी खुद पुलिस बल के साथ एमजीएम डिग्री कॉलेज पर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...