पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल में निकाली गई अटल युवा संकल्प बाइक रैली:सुरक्षा व्यवस्था के रहे कड़े इंतजाम, लगाए गए अटल जिंदाबाद के नारे

संभल9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली अटल युवा संकल्प बाइक रैली। - Money Bhaskar
संभल में भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाली अटल युवा संकल्प बाइक रैली।

संभल में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर संभल जनपद में बीजेपी के द्वारा सुशासन दिवस के मौके पर अटल युवा संकल्प बाइक रैली निकाली गई। यहां बाइक रैली निकालकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने अटल बिहारी वाजपेई के जन्मदिन के मौके पर नमन किया।

भाजपा कार्यालय से निकली रैली

सुशासन दिवस के मौके पर अटल युवा संकल्प बाइक रैली संभल जनपद में भी निकाली गई। संभल के एकता विहार कॉलोनी स्थित बीजेपी कार्यालय पर रैली के संयोजक अर्जुन बाल्मीकि और भाजपा नेता कपिल सिंघल सहित हयातनगर,हजरतनगर गढ़ी,रहटौल और संभल मंडल के मंडल अध्यक्ष शिल्पी गुप्ता,गणेश शर्मा,अंकुश ठाकुर,हर्षित रस्तोगी के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ता इकट्ठा हुए।

कार्यकर्ताओं ने की जमकर नारेबाजी

जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर सुशासन दिवस के मौके पर अटल युवा संकल्प बाइक रैली शुरू की। जिसके बाद अटल युवा संकल्प रैली बीजेपी कार्यालय से शुरू होकर मुरादाबाद मार्ग से चौधरी सराय, हल्लू सराय,शंकर कॉलेज चौराहा, दुर्गा कॉलोनी, यशोदा चौराहा और मोहल्ला कोट पूर्वी से घूम कर वापस बीजेपी जिला कार्यालय पर पहुंची। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और अटल बिहारी बाजपेई अमर रहे-अमर रहे के नारे भी लगाए।