पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल...पत्नी को गोली मारने के बाद खुद को उड़ाया:दंपति में चल रहा था विवाद, दो दिन बाद घर वापस आई थी पत्नी

संभल6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभल में पत्नी को गोली मारने के बाद खुद को उड़ाया। - Money Bhaskar
संभल में पत्नी को गोली मारने के बाद खुद को उड़ाया।

संभल के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद पति ने पहले पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी फिर खुद को गोली से उड़ा लिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पहुंच गए। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है।

आज ही घर वापस आई थी पत्नी

बता दें कि गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के चाऊपुर गांव निवासी वीरपाल और उसकी पत्नी विमलेश चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के मौलागढ़ में रिटायर्ड दरोगा वीरेंद्र सिंह के घर पर किराए पर रहते थे। वीरपाल और विमलेश के बीच पिछले 3 दिन से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। विमलेश दो दिन से घर पर नहीं थी। सोमवार को विमलेश सुबह 11 बजे वापस घर लौटी तो वीरपाल से उसका विवाद हो गया। दोनों के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि वीरपाल ने पत्नी विमलेश की अवैध तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया।

कुर्सी पर पड़ा था पत्नी का शव

स्थानीय लोगों ने जब घर के अंदर से गोलियों की आवाज सुनी तो कोतवाली पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस किसी तहर घर का दरवाजा खोलकर अंदर दाखिल हुई। घर के अंदर विमलेश का शव कुर्सी पर और वीरपाल का शव चारपाई पर पड़ा हुआ था। जानकारी मिलने पर एसपी चक्रेश मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने मृतक वीरपाल के शव के पास से दो तमंचे बरामद किए हैं। वहीं कमरे में 500 के नोट भी बिखरे पड़े मिले हैं। एसपी चक्रेश मिश्रा ने गुन्नौर पुलिस को मृतक वीरपाल के गांव जाकर जांच करने के निर्देश दिए हैं।

तीन दिन से पति-पत्नी में चल रहा था विवाद

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि घर के अंदर से पति-पत्नी के शव बरामद हुए हैं। अभी तक की जांच-पड़ताल में जानकारी मिली है कि पति-पत्नी के बीच पिछले 3 दिन से विवाद चल रहा था। मौके से कुछ नोट पड़े मिले हैं और सामान बिखरा हुआ था। फॉरेंसिक टीम मौके से साक्ष्य जुटा रही है। दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...