पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57200.23-0.13 %
  • NIFTY17101.95-0.05 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47875-1.15 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61247-2.76 %

संभल में विजयदशमी पर RSS का पथ संचलन:किया गया शस्त्र पूजन, जगह जगह तैनात रही 3 थानों की फोर्स

संभल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पथ संचलन के दौरान तीन थानों का पुलिस बल तैनात रहा। - Money Bhaskar
पथ संचलन के दौरान तीन थानों का पुलिस बल तैनात रहा।

विजयदशमी पर्व के मौके पर संभल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने पथसंचलन निकाला। पथ संचलन समाप्त होने के बाद शस्त्र पूजन किया और फिर कार्यक्रम का समापन हुआ। इस दौरान जगह जगह तीन थानों की पुलिस फोर्स लगी रही। ताकि कार्यक्रम में कोई रूकावट ना आये।

विजयदशमी के मौके पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सैकड़ों कार्यकर्ता भगत सिंह पार्क में इकट्ठा हुए। जिसके बाद भारी पुलिस बल के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने पथसंचलन शुरू किया। भगत सिंह पार्क से पथसंचलन शुरू होकर शहर के शंकर कॉलेज चौराहा तहसील रोड डाकखाना रोड से शहर में भ्रमण कर प्रेम शंकर वाटिका पर खत्म हुआ। जिसके बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने प्रेम शंकर वाटिका में शस्त्र पूजन किया। शस्त्र पूजन करने के बाद राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने संघ की प्रार्थना कर कार्यक्रम का समापन किया। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पथ संचलन को लेकर अपर जिलाधिकारी कमलेश अवस्थी इलाके में भ्रमण करते रहे।

कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ आरएसएस का पथ संचलन

विजयदशमी के पर्व पर संभल शहर मे निकाला गया आरएसएस का पथ संचलन कड़ी सुरक्षा के बीच संपन्न हुआ। जहां पथ संचलन को लेकर गुरुवार देर रात तक अपर पुलिस अधीक्षक आलोक कुमार जयसवाल और सीओ अरुण कुमार सिंह पुलिस ड्यूटी के लिए पॉइंट चिन्हित करते रहे। वहीं पथ संचलन के दौरान भी जगह-जगह भारी पुलिस बल तैनात दिखाई दिया। जहां इस दौरान तीन थानों का पुलिस बल तैनात रहा।