पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

संभल में बेटी ने लिखी पिता की हत्या की SCRIPT:प्रेमी से बातचीत करने से रोकता था पिता, ब्वॉयफ्रेंड को घर बुलाकर दिया गड़ासा; खुद चाकू से किया कत्ल

संभल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभल में प्रेमी से मिलने से रोकने पर बेटी ने पिता को ब्वॉयफ्रेंड से मिलकर उतारा मौत के घाट। - Money Bhaskar
संभल में प्रेमी से मिलने से रोकने पर बेटी ने पिता को ब्वॉयफ्रेंड से मिलकर उतारा मौत के घाट।

संभल में पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या का खुलासा किया है। बेटी को प्रेमी से बातचीत करने पर रोकने के चलते दोनों ने बुजुर्ग की हत्या की थी। लड़की ने प्रेमी को पीछे के दरवाजे से अंदर बुलाकर उसे गड़ासा दिया। खुद चाकू लेकर दोनों ने बुजुर्ग पर कई वार कर उसकी हत्या को अंजाम दिया। थाना क्षेत्र के ही मनौटा पुल के पास से मृतक की बेटी रानी और उसके प्रेमी राहुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक की पत्नी और बेटी ने पुलिस को पहले बताया था कि चार लोगों ने 10 साल पुराने विवाद में पिता की हत्या की है। पुलिस इसी आधार पर मामले की छानबीन कर रही थी। लेकिन पुलिस को कुछ सुराग मिले। जिनके आधार पर पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो पूरा मामले का खुलासा हो गया।

लहूलुहान हालत में मिला था शव
जिले के असमोली थाना इलाके में 18 नवंबर को नौबत सिंह का शव उसके घर में पड़ा मिला था। उसके शरीर पर धारदार हथियार से वार करने के कई निशान थे। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। मृतक की बेटी रानी ने असलम, लियाकत, साबिर और बुद्धा पर धान के पैसों के विवाद को लेकर हत्या करने का मामला दर्ज करवाया था।

बेटी के प्रेम-प्रसंग में बाधा था पिता
बेटी के प्रेम-प्रसंग में बाधा था पिता

पुलिस ने फोन लोकेशन से हल किया केस
पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो पता चला कि घटना वाली रात में चारों की लोकेशन घटनास्थल से दूर थी। तभी पुलिस को पता चला कि रानी का राहुल नाम के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग है। राहुल के फूफा सुनील इसी गांव में रहते हैं। जिनके घर पर राहुल का काफी आना-जाना था। दोनों का प्यार शुरू हुआ। एक दिन फोन पर रानी को बात करते हुए नौबत सिंह ने देख लिया। उन्होंने गुस्से में फोन तोड़कर फेंक दिया। वह दोनों के प्यार के बीच में बाधा बनने लगा था।

घर में छिपा दिया था हत्या में प्रयुक्त हथियार
घर में छिपा दिया था हत्या में प्रयुक्त हथियार

आरोपी की निशानदेही पर बरामद किए हथियार
17 नवंबर की रात रानी ने राहुल को पीछे के दरवाजे से घर के अंदर बुलाया। उसे गड़ासा दिया और खुद हाथों में चाकू ले लिया। पिता कमरे में सो रहा थे। राहुल ने उसके मुंह पर पहले कपड़ा रखा और फिर गड़ासे से वार करना शुरू कर दिया। इधर रानी ने चाकू से कई वार कर बुजुर्ग पिता को मौत के घाट उतार दिया। कत्ल में इस्तेमाल किए गए हथियारों को घर में छिपाकर राहुल मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही हथियारों को भी बरामद कर लिया।