पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

संभल में ब्लॉक प्रमुख पति ने की शराबी की पिटाई:शराबी दे रहा था गालियां, युवक ने बरसाए लाठी-डंडे

संभल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभल में दबंग ने शराबी को पीटा। - Money Bhaskar
संभल में दबंग ने शराबी को पीटा।

संभल में एक ब्लॉक प्रमुख पति ने शराबी को लाठी से जमकर पीटा है। युवक एक दुकान पर सामान लेने के लिए रुका था। तभी एक शराब आकर गालियां देने लग गया। जिससे नाराज होकर कार सवार दबंगों ने उसको पीटना शुरू कर दिया। वहां मौजूद किसी ने इसकी वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

गाड़ी के सामने आकर शराब दे रहा था गालियां
जिले के सदर कोतवाली इलाके के चौधरी सराय पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर संभल गवा मार्ग का यह मामला है। बीते दिन बीजेपी के तमाशा ब्लॉक प्रमुख प्रेम कुमारी के पति हृदेश यादव अपनी कार में सवार होकर गवा मार्ग की तरफ जा रहे थे। इसी बीच सामान लेने के लिए रास्ते में रुकने पर शराबी युवक ने आकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। तो कार में सवार ब्लाक प्रमुख पति हृदेश यादव ने कार से उतर कर शराबी युवक पर लाठियां बरसा दी।

आरोपी बोला- मैने सिर्फ हड़काने का किया था प्रयास
इतना ही नहीं ब्लाक प्रमुख पति जिस कार में सवार थे उस कार के ड्राइवर ने भी कार से उतरकर शराबी युवक के साथ मारपीट की। और शराबी युवक पर लाठियां बरसाने के बाद कार में सवार होकर निकल गए। जिसके बाद ब्लाक प्रमुख पति हृदेश यादव की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ब्लाक प्रमुख पति हृदेश यादव ने बताया कि शराबी युवक ने गाड़ी पर ठेले से उठाकर छलनी मार दी थी। उसको मना करने पर गाली गलौज कर रहा था। इस वजह से उतर कर उसको केवल हड़काने की कोशिश की थी।