पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sambhal
  • Sambhal... Robbery Of 5 Lakhs On The Strength Of A Gun From A Trader, The Incident Was Imprisoned In CCTV, Even After 12 Hours The Hands Of The Police Were Empty

संभल...व्यापारी से तमंचे के बल पर 5 लाख की लूट:CCTV में कैद हुई वारदात, 12 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

संभलएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
किराना व्यापारी रोजाना की तरह दुकान बंद करने से पहले दुकान का हिसाब किताब देख रहे थे। इसी दौरान तीन बदमाश दुकान में घुस आए। - Money Bhaskar
किराना व्यापारी रोजाना की तरह दुकान बंद करने से पहले दुकान का हिसाब किताब देख रहे थे। इसी दौरान तीन बदमाश दुकान में घुस आए।

संभल जिले के चंदौसी कोतवाली इलाके में देर रात बदमाशों ने सरेराह दुकान में घुसकर गन पॉइंट पर व्यापारी से 5 लाख कैश लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश व्यापारी को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। लूट की वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। व्यापारी से कैश लूटने की वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंचे जिले के एसपी चक्रेश मिश्र ने व्यापारी से लूट की वारदात की जानकारी के बाद पुलिस की कई टीम गठित कर लूट की वारदात के जल्द खुलासे के आदेश दिए हैं।

व्यापारी से कैश लूटे जाने की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार और बदमाशो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। हालांकि, घटना के 12 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं।

थोक किराना व्यापारी के साथ हुई लूट

व्यापारी के साथ लूट की वारदात संभल जिले में चंदौसी थाना क्षेत्र के गोपाल मोहल्ला में किराना के थोक व्यापारी विनोद एंड संस की है। बताया जा रहा है कि विनोद एंड संस के मालिक किराना व्यापारी रोजाना की तरह दुकान बंद करने से पहले दुकान का हिसाब किताब देख रहे थे। इसी दौरान तीन बदमाश दुकान में घुस आए। जिनमें एक बदमाश हेलमेट लगाए हुए था। बाकी दो बदमाश भी अपने चेहरे को ढके हुए थे। बदमाशों ने दुकान के अंदर घुसते ही किराना व्यापारी को गन पॉइंट पर ले लिया और व्यापारी को जान से मारने की धमकी देते हुए दुकान में लूट पाट करते हुए व्यापारी से 5 लाख कैश लूट लिया। कैश लूटने के बाद बदमाश व्यापारी को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने बताया कि चंदौसी कोतवाली इलाके के ब्रह्म बाजार में व्यापारी के प्रतिष्ठान में तीन बदमाशों के द्वारा घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस और सर्विलांस की टीमों को लगाया गया है। जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। अभी तक प्रथम दृष्टया जांच पड़ताल में लग रहा है कि किसी जान पहचान के व्यक्ति द्वारा घटना को अंजाम दिया गया हो लेकिन पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

लूट की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई है। सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाश कैश लूटने के बाद बैग में कैश भरते नजर आ रहे हैं। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं।