पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

संभल में महामंडलेश्वर की अखिलेश को चेतावनी:होश में आ जाओ, श्राप निकला तो कहीं के नहीं रहोगे; बोले- मुलायम की पहचान मुल्ला

संभल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ बुधवार को राष्ट्रीय चेतना रथ यात्रा लेकर संभल पहुंचे। - Money Bhaskar
महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ बुधवार को राष्ट्रीय चेतना रथ यात्रा लेकर संभल पहुंचे।

महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ बुधवार को राष्ट्रीय चेतना रथ यात्रा लेकर संभल पहुंचे। पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोला। महामंडलेश्वर ने अखिलेश यादव को चेतावनी दी। कहा कि अखिलेश यादव होश में आ जाओ। अगर मेरे मुंह से श्राप निकला तो कहीं के नहीं रहोगे और न कभी जीवन में आगे बढ़ पाओगे।

उन्होंने कहा कि मुल्ला हमेशा अपने नेता को मुल्ला मुलायम बोलते हैं इसलिए आज तक उनकी पहचान मुल्ला हो गई है। वो हमेशा मुल्लों की बात करते हैं और उनके कारण ही न जाने कितने कार सेवकों को मारा गया। ये लोग आतंकवादी और देशद्रोही हैं। ये लोग भारत के नहीं, बल्कि पाकिस्तान की बातें करते हैं। जिन्ना की बात करने वाले लोग कभी देश के नहीं हो सकते। आज अगर वल्लभ भाई पटेल प्रधानमंत्री होते तो यह देश हिंदू राष्ट्र बन गया होता।

कांग्रेस को बताया आतंकवाद की जननी

महामंडलेश्वर हितेश्वर नाथ ने कांग्रेस को आतंकवाद की जननी बताया। महबूबा मुफ्ती के बाप ने अपनी बेटी को अपहरणकर्ताओं से छुड़ाने के बदले 4 आतंकवादी छोड़े थे। गुलाम नबी आजाद के भतीजे के अपहरण के बदले 21 आतंकवादी छोड़े गए। इसलिए कांग्रेस आतंकवाद की जननी है।

एक हाथ में माला, दूसरे में भाला की जरूरत
भगवा को आतंकवादी कहने वाले लोग समझ लें कि जिस दिन भगवा एक दिन के लिए आतंकवादी बना। यह देश हिंदू राष्ट्र बन जाएगा। मैं कहता हूं, भगवा पहनने वाले आतंकवादी बनो। वह नुकसान पहुंचाने के लिए बनते हैं, लेकिन तुम राष्ट्र के लिए बनो। इस देश में माला की जरूरत नहीं, बल्कि एक हाथ में माला और दूसरे हाथ में भाला की जरूरत है।

खबरें और भी हैं...