पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल में अवैध शस्त्र बनाने के गिरोह का भंडाफोड़:पुलिस ने दो को दबोचा, अमरुद की बाग में बनाए जा रहे थे हथियार

संभलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संभल की नखासा थाना पुलिस ने अमरुद के बाग में छापेमारी करके अवैध शस्त्र बनाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से एक दर्जन अवैध तमंचे भी बरामद किए हैं, जिसके बाद सीओ ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा
दरअसल, नखासा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर नखासा थाना क्षेत्र के हातिम सराय के पास आम के बाग में छापा मारा, तो अमरूद के बाद में अवैध शस्त्रों की फैक्ट्री संचालित होती हुई मिली, जहां अवैध शस्त्र तैयार किए जा रहे थे। पुलिस को देखते ही दो युवकों ने मौके से भागने की कोशिश की तो पुलिस ने घेराबंदी कर मौके से शकील और ताहिर को गिरफ्तार कर लिया।

छापेमारी के दौरान पुलिस द्वारा बरामद किए गए अवैध तमंचे।
छापेमारी के दौरान पुलिस द्वारा बरामद किए गए अवैध तमंचे।

सीओ बोले-आरोपियों से की जा रही पूछताछ,

वहीं पुलिस ने मौके से छापेमारी के दौरान तैयार और अधबने तमंचे भी बरामद किए है। सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा के निर्देश पर अवैध शस्त्रों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में आज नखासा थाना पुलिस ने छापेमारी कर अवैध शस्त्रों की फैक्ट्री पकड़ी है। जिसमें दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इसी के साथ मौके से एक दर्जन तैयार और अधबने तमंचे और अवैध शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए गए है। आरोपियों को गिरफ्तार कर फिलहाल पूछताछ की जा रही है। यह लोग तमंचे तैयार करके किन लोगों को सप्लाई करते थे। पूछताछ के बाद अवैध शस्त्रों से जुड़े हुए दूसरे लोगों को भी तलाशा जाएगा।

खबरें और भी हैं...