पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल में गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार:आरोपी की गिरफ्तारी पर परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, 4 आरोपी अभी फरार

संभलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जनपद संभल की नखासा थाना पुलिस ने घर में घुसकर ई रिक्शा चालक की बेटी के साथ गैंग रेप करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है हालांकि चार आरोपी अभी फरार है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस मेडिकल कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंची तो आरोपी के परिजनों ने निर्दोष बताते हुए अस्पताल में हंगामा किया है। हालांकि 2 दिन पहले आरोपियों ने पीड़िता के घर में घुसकर गैंगरेप पीड़िता और पिता के साथ मारपीट की थी।

दरअसल थाना क्षेत्र के मोहल्ला खग्गू सराय निवासी शाहनवाज,जुबेर,जीशान,बाबू और आरिफ के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा नखासा थाना पुलिस ने दर्ज किया था। पुलिस ने गैंगरेप के एक आरोपी आरिफ को आज गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस गैंगरेप के आरोपी आरिफ को गिरफ्तार करके मेडिकल परीक्षण कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंची तो इसी बीच आरोपी के परिजन भी जिला अस्पताल में पहुंच गए। यहां परिजनों ने आरोपी आरिफ को निर्दोष बताते हुए अस्पताल में हंगामा किया। इसी बीच परिवार की कई महिलाएं अस्पताल में रोते हुए गिर भी पड़ी।

अस्पताल में मौजूद पुलिस।
अस्पताल में मौजूद पुलिस।

महिलाओं के हंगामे के होने की जानकारी मिलने पर नखासा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और परिजनों को शांत कराया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी आरिफ का मेडिकल परीक्षण कराकर आरोपी को ले जाकर कोर्ट में पेश किया है। शिव जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें एक आरोपी आरिफ को गिरफ्तार करके आज जेल भेज दिया है जबकि बाकी फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...