पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मऊ में भीषण सड़क हादसा:टेस्टिंग के लिए निकली रोडवेज बस का ब्रेक फेल, 2 की मौके पर मौत, 5 गंभीर

मऊ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसा इब्राहिमाबाद बाजार के पास हुआ है। मरने वालों में एक बच्चा और एक युवक है। - Money Bhaskar
हादसा इब्राहिमाबाद बाजार के पास हुआ है। मरने वालों में एक बच्चा और एक युवक है।

मऊ में भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सात लोगों को रौंद दिया। हादसे में 2 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा इब्राहिमाबाद बाजार के पास हुआ है। मरने वालों में एक बच्चा और एक युवक है। बताया जा रहा है कि रोडवेज टेस्टिंग के लिए निकली थी। अचानक उसका ब्रेक फेल हो गया और अनियंत्रित होकर कार, बाइक और साइकिल सवारों को रौंदते हुए निकल गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जांच पड़ताल के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों और घायलों को परिवार वालों को सूचना दी गई है।

दो लोगों की गई जान

दोहरीघाट डिपो की रोडवेज बस यूपी 50 AT 8049 टेस्टिंग के लिए निकाली गई। बताया जा रहा है कि इब्राहिमाबाद के पास बस का ब्रेक अचानक फेल हो गया। जिससे चालक ने नियंत्रण खो दिया। तेज रफ्तार बस सामने से आ रही कार, बाइक और साइकिल को रौंदती हुई चली गई। हादसे में समीर (10) पुत्र रोहित और बाइक देवनारायण यादव पुत्र श्रीपत निवासी मुंगेसर की मौके पर ही मौत हो गई। देवनारायण दोहरीघाट से मुक्तिधाम पर किसी के अंतिम संस्कार से वापस लौट रहे थे।

हादसे में ये हुए घायल

वहीं, अनूप विश्वकर्मा (23) पुत्र सूरज विश्वकर्मा निवासी रामपुर धनौली, झब्बर (22) पुत्र नंदलाल निवासी इब्राहिमाबाद गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। चंद्रशेखर पुत्र रामबचन ग्राम टिकरी गोठा को मामूली चोट आई। थानाध्यक्ष दोहरीघाट विनय कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। 5 लोग घायल हुए हैं। 3 का सीएचसी में इलाज चल रहा है। दो को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।