पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sambhal
  • Fire Broke Out In A Junk Warehouse In Sambhal, The Fire Broke Out On The Spot Late In The Night, The Fire Brigade Reached The Spot And Got The Fire Under Control

संभल में कबाड़ के गोदाम में लगी आग:देर रात मौके पर आग लगने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

संभल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कबाड़ के गोदाम में आग लगने से हड़कंप। - Money Bhaskar
कबाड़ के गोदाम में आग लगने से हड़कंप।

संभल जिले के चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के खुर्जा गेट पर स्थित कबाड़ के गोदाम में अचानक बुधवार तड़के आग लग गई। हादसे में कबाड़ के गोदाम के आसपास रखे हुए खोखे भी चपेट में आ गए। आसपास के लोगों ने घर से बाहर निकलकर आग की लपटें उठती देखीं तो अग्निशमन विभाग को घटना की जानकारी दी गई। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।
कबाड़ के गोदाम में लगी आग
बताते हैं कि चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के खुर्जा गेट रोड पर बाल्मीकि बस्ती के पास विनोद का कबाड़े का गोदाम है। बताते हैं देर रात कबाड़ के गोदाम में आग लग गई। इसके बाद आग ने विकराल रूप ले लिया। इसके साथ ही गोदाम के आसपास रखे हुए सतीश कुमार के लकड़ी के खोखा भी आग की चपेट में आ गया।
मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड
आग की लपटें देखकर लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। इसके बाद आनन-फानन में अग्निशमन विभाग और चन्दौसी कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई। सीएफओ प्रताप सिंह ने बताया कि आग लगने की जानकारी मिलने पर फायर ब्रिगेड को मौके पर भेजा गया हे। घटना करीब रात दो से तीन बजे की है। डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। वहीं, आग लगने का कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...