पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल में DM मनीष बंसल से मिले किसान नेता:भाकियू (असली) ने सौंपा ज्ञापन, समस्याओं के समाधान न होने पर जताई नाराजगी

संभल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किसानों की समस्याएं सुनते डीएम मनीष बंसल। - Money Bhaskar
किसानों की समस्याएं सुनते डीएम मनीष बंसल।

संभल में भारतीय किसान यूनियन असली अराजनीतिक के द्वारा किसानों की समस्याओं को लेकर जिलाधिकारी मनीष बंसल को ज्ञापन सौंपा गया।

ज्ञापन में किसानों की चकबंदी,आवारा पशुओं के आतंक, शेड्यूल के अनुसार विद्युत आपूर्ति नहीं मिलने, वीनस शुगर मिल के द्वारा किसानों को बकाया भुगतान नहीं करने जैसे मुद्दों का समाधान न होने पर जल्द आंदोलन शुरू करने की चेतावनी दी है।

भारतीय किसान यूनियन ने डीएम मनीष बंसल को ज्ञापन सौंपा।
भारतीय किसान यूनियन ने डीएम मनीष बंसल को ज्ञापन सौंपा।

डीएम को सुनाईं समस्याएं
भारतीय किसान यूनियन असली अराजनैतिक के प्रदेश सचिव आशिक रजा,जिला अध्यक्ष राजपाल सिंह और प्रदेश प्रवक्ता दीपक शर्मा के नेतृत्व में भाकियू असली के कार्यकर्ता इकट्ठे होकर अपर जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे। यहां अपर जिलाधिकारी कार्यालय में पहुंचकर भाकियू असली के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी मनीष बंसल के सामने किसानों की समस्याएं रखीं। इसके बाद जिलाधिकारी को किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं किए जाने को लेकर ज्ञापन सौंपा और जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान नहीं होने पर 30 मई से आंदोलन की चेतावनी दी है।

किसान संगठन के सदस्यों ने जिलाधिकारी को अपनी समस्याएं बताईं।
किसान संगठन के सदस्यों ने जिलाधिकारी को अपनी समस्याएं बताईं।

भारतीय किसान यूनियन असली अराजनीतिक के कार्यकर्ताओं ने कहा कि किसानों की चकबंदी, आवारा गोवंश पशुओं के आतंक ,शेड्यूल के अनुसार बिजली आपूर्ति नहीं मिलने, शुगर मिल के द्वारा किसानों का बकाया भुगतान नहीं किया गय है। इससे नाराजगी है। बीते दिनों जिला प्रशासन ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन देकर धरना खत्म कराया गया था, लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद तीन से चार बार अफसरों को समस्याओं से संबंधित ज्ञापन देने के बावजूद भी किसी भी प्रशासनिक अधिकारी का ध्यान किसानों की समस्याओं की तरफ नहीं है। जिसको लेकर किसानों में पूरी तरह से आक्रोश भरा हुआ है।

डीएम मनीष बंसल ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।
डीएम मनीष बंसल ने समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।