पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल...उधार के पैसों के लिए काट लिया युवक का होंठ:1800 रुपए मांगने पर हुआ विवाद, पीड़ित ने की कार्रवाई की मांग

संभल8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उधार के पैसों के विवाद में काट लिया युवक का होंठ। - Money Bhaskar
उधार के पैसों के विवाद में काट लिया युवक का होंठ।

संभल में उधार के पैसों को लेकर एक युवक ने दूसरे युवक पर हमला कर दिया। आरोपी ने युवक के होंठों को अपने दांतो से काट लिया। जिसके बाद भीड़ ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। साथ ही पुलिस को भी सौंप दिया। घायल युवक ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बाजार से जाते समय मांगे पैसे

चन्दौसी कोतवाली इलाके के रहने वाले युवक ने आरोपी युवक जिम्मी से 1800 रुपए उधार लिए थे। युवक कई दिनों से अपने पैसे मांग रहा था। पीड़ित युवक अपने दोस्त अनीस और कुछ साथियों के साथ बाजार से गुजर रहा था। तभी अचानक जिम्मी उसके सामने आ गया। जिम्मी को देखकर युवक जिम्मी से उधार पर दिए गए 1800 रुपयों का तगादा करने लगा।

आरोपी ने किया भागने का प्रयास

जिसके बाद दोनों पक्षों के लोगों में गाली गलौज होने लगी। जिम्मी का आरोप है कि गाली गलौज के दौरान अनीस नाम के युवक ने अचानक उस पर चाकू से हमला कर दिया, लेकिन उसने युवक से चाकू छीन लिया। जिसके बाद अनीस ने उसका मुंह दबोचकर अपने दांतो से उसका होंठ काट लिया। जिम्मी का होंठ काटने के बाद अनीस भागने का प्रयास करने लगा।

पुलिस ने कहा- करेंगे कार्रवाई

तभी मौके पर मौजूद भीड़ ने उसको पकड़ लिया। लोगों ने कोतवाली ले जाकर उसको पुलिस को सौंप दिया। होंठ कटने से गंभीर तौर पर घायल जिम्मी को इलाज के जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घायल जिम्मी ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। चंदौसी कोतवाली प्रभारी गोयल ने बताया कि दोनों युवकों के बीच पैसे को लेकर विवाद हुआ है। घायल युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच करके कार्रवाई करेगी।

खबरें और भी हैं...