पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

संभल में रेल लाइन विस्तारीकरण के लिए हुआ प्रदर्शन:45 किमी लंबी रेलवे लाइन पास करने की उठाई मांग, प्रदर्शनकारियों ने सौंपा रेल मंत्री के नाम ज्ञापन

संभल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
संभल में रेल लाइन विस्तारीकरण के लिए रेल मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन। - Money Bhaskar
संभल में रेल लाइन विस्तारीकरण के लिए रेल मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन।

संभल में मानव विकास जन सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने ज्वाला रेल लाइन की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। जहां लोगों ने संभल से गजरौला रेल लाइन विस्तारीकरण करने की मांग की। इसी के साथ ही उन्होंने रेल मंत्री पीयूष गोयल को संबोधित ज्ञापन सौंपा है।

रेल मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन
जिले के लोगों की एक दशक पुरानी मांग है कि संभल से गजरौला रेल लाइन पास की जाए। मंगलवार को मानव विकास जन सेवा समिति के कार्यकर्ता सदर तहसील पर पहुंचे। समिति के अध्यक्ष डॉक्टर नाजिम के नेतृत्व में संभल से गजरौला के लिए 45 किलोमीटर लंबी रेल लाइन केंद्र सरकार द्वारा पास करने की मांग की। इसके बाद प्रदर्शन करते हुए कार्यकर्ताओं ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को संबोधित ज्ञापन दिया गया।

हमारी मांग है लाइन का किया जाए विस्तारीकरण
मानव विकास जन सेवा समिति के अध्यक्ष डॉक्टर नाजिम ने बताया कि संभल शहर के लोगों की एक दशक पुरानी मांग है कि संभल से गजरौला के लिए रेल लाइन विस्तारीकरण किया जाए। इसको लेकर संभल के लोग एक दशक से केंद्र सरकार को समय-समय पर अवगत कराते आए हैं। इसलिए अब हमारी मांग है कि संभल से गजरौला के लिए जल्द से जल्द रेल लाइन पास की जाए। जिससे संभल शहर को विकास की नई राह मिल सके।