पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल में गंगा नदी से दो युवकों के शव निकाले:मुंडन कराने आए 5 लोग गंगा में डूबे थे, 3 को गोताखोरों ने बचा लिया था

संभल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गंगा नदी से दो युवकों के शव को निकाला गया।

संभल के रजपुरा थाना इलाके के हरि बाबा बांध पर मुंडन संस्कार कराने आए एक ही परिवार के 5 लोग बुधवार को गंगा घाट पर स्नान के दौरान डूब गए थे। तीन लोगों को बुधवार को बचा लिया था। वहीं, दो युवकों के शव गुरुवार को गंगा से निकाले गए।

बहजोई थाना क्षेत्र के किशोरी गांव के निवासी ग्रामीण बच्चे का मुंडन संस्कार कराने हरि बाबा आश्रम के गंगा घाट पर गए थे। स्नान के दौरान किशोरी गांव के निवासी कौशल, दुर्गेश और आंचल गंगा में डूब गए थे, लेकिन दो युवक उनको बचाने के लिए विशाल और अमरीश गंगा में कूदे तो वह भी गंगा में डूब गए। इस तरह से गंगा में 5 लोग डूबने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की मदद से गंगा में तलाश शुरू की गई तो पहले डूबने वाले कौशल, दुर्गेश और अचल को बुधवार रात को ही गोताखोरों ने बचा लिया था।

वहीं, तीन लोगों को बचाने के लिए गंगा में डूबे विशाल और मुनेंद्र का आज तक पता नहीं चल सका था। गुरुवार को विशाल और मुनेंद्र के दो शव गंगा से बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को गंगा से बाहर निकलने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसों के बाद भी लापरवाह प्रशासन

हरि बाबा गंगा घाट पर स्नान के दौरान गंगा में डूबने के लगातार हो रहे हादसों के बावजूद भी संभल जनपद के प्रशासनिक अधिकारी हादसों को लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं, जहां पिछले दिनों भी हरि बाबा गंगा घाट पर गंगा स्नान के दौरान हादसे हुए थे इसके बाद अगले दिन दो लड़कियों के शब्द बरामद हुए थे। गंगा घाट पर हादसे के बाद दो बच्चों के शव बरामद हुए हैं।

खबरें और भी हैं...