पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

करेंट की चपेट में आने से MBBS छात्र की मौत:संभल में कूलर हटाते समय हुआ हादसा, पिता ने जमीन बेचकर कराया था रूस में एडमिशन

संभलएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संभल में तीन महीने पहले रूस से छुट्टी पर आए एमबीबीएस के छात्र की करंट लगने से मौत हो गई। एमबीबीएस छात्र की करंट लगने से मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। वहीं बताया जा रहा है कि 3 साल पहले मृतक छात्र के पिता ने अपनी करीब तीन बीघे जमीन बेच कर डॉक्टरी की पढ़ाई के लिए रूस में एडमिशन कराया था।

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सैफ खा सराय निवासी मेहंदी हसन ने तीन साल पहले अपने बेटे अदील मेहंदी को डॉक्टर बनाने का सपना देखा, लेकिन आर्थिक हालात मजबूत हालात सही नहीं थे। पिता मेहंदी हसन ने बेटी अदील मेहंदी को डॉक्टर बनाने की ठानी तो पिता ने अपनी तीन बीघे जमीन बेचकर बेटे आदिल का रूस में एमबीबीएस में एडमिशन कराया।

3 साल की पढ़ाई पूरी कर चुका था आदिल

पिता ने बताया कि बेटा 3 महीने पहले छुट्टी लेकर घर लौटा था। आज वह घर में सो रहा था लेकिन जब नींद खुली तब वह उठकर कूलर को हटाने लगा। इसी बीच कूलर के करंट ने आदिल मेहंदी को अपनी चपेट में ले लिया और आदिल की करंट की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। एमबीबीएस छात्र आदिल की करंट लगने से मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। इसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। परिजन आनन-फानन में छात्र को निजी चिकित्सक के यहां लेकर पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

खबरें और भी हैं...