पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

संभल में दो वाहन चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार:14 बाइक और दो कार की बरामद, आरोपियों पर पहले से दर्ज हैं कई मुकदमे

संभल7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने दो बाइक चोरों को किया गिरफ्तार। - Money Bhaskar
पुलिस ने दो बाइक चोरों को किया गिरफ्तार।

संभल के नखासा थाना पुलिस और सर्विलांस टीम ने आटो लिफ्टर गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार बदमाशों की निशानदेही पर चोरी की 14 मोटरसाइकिल और दो कार बरामद की हैं। पुलिस ने दोनों बदमाशों से दो तमंचे और कारतूस भी बरामद किए हैं।

पूछताछ में सच आया सामने

नखासा थाने के एसएसआई राजेश पांडेय पुलिस टीम के साथ संभल गजरौला मार्ग पर होली सुफाह स्कूल के पास वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच दो अलग-अलग बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रोक कर चेक किया। दोनों मोटरसाइकिल चोरी की निकली। पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर थाने में पूछताछ की, तो दोनों युवक रजपुरा थाना क्षेत्र के निवासी लोकेश और सोमवीर निकले।

निशानदेही पर चोरी का सामान हुआ बरामद

पुलिस ने दोनों से सख्ती के साथ पूछताछ शुरू की। जिसमें वाहन चोरी होने की जानकारी सामने आई। जिसके बाद एसएसआई राजेश पांडे और सर्विलांस टीम ने हिरासत में लिए गए दोनों बदमाशों की निशानदेही पर संभल गजरौला मार्ग पर स्थित बंद पड़े ईट भट्टे के पास से चोरी की 14 मोटरसाइकिल और 2 कार बरामद की। वाहन चोर गैंग के दो बदमाशों की गिरफ्तारी का पुलिस अधीक्षक चक्रेश मिश्रा ने पर्दाफाश किया है।

दोनों पर दर्ज हैं कई मुकदमे

नखासा थाना पुलिस द्वारा वाहन चोरी के आरोप में गिरफ्तार किए गए दोनों बदमाश लोकेश और सोमवीर के खिलाफ पहले से ही कई मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। सोमवीर के खिलाफ रजपुरा गुन्नौर धनारी में 4 मुकदमे दर्ज हैं। वहीं लोकेश के खिलाफ भी गुन्नौर धनारी और रजपुरा में तीन मुकदमे दर्ज हैं। दोनों ही बदमाश पहले वाहन चोरी के आरोप में जेल जा चुके हैं।

खबरें और भी हैं...