पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गुन्नौर में दो भाइयों की मौत से मातम:बेटी की शादी के लिए रिश्ता देखने जा रहे थे, पेट्रोल भराने जाते समय कार ने मारी टक्कर

गुन्नौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुन्नौर में दो भाइयों की मौत से मातम। - Money Bhaskar
गुन्नौर में दो भाइयों की मौत से मातम।

गुन्नौर के कस्बा बबराला निवासी सगे भाइयों को दूसरे जनपद अनूपशहर-बुलंदशहर मार्ग पर अनियंत्रित ईको कार ने टक्कर मार दी, जिसके चलते दोनों मोपेड सवारों की मौत हो गई। रविवार को बुलंदशहर जिले के अनूपशहर में गणेश फार्म के निकट मोपेड में पेट्रोल पंप से तेल भरवाने जा रहे लक्ष्मण प्रसाद और रघुवीर शरण पुत्रगण भगवती प्रसाद निवासी गुन्नौर के लेखपाल कॉलोनी बबराला को दूसरी ओर से तेज गति से आ रही ईको कार ने टक्कर मार दी। घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया।

दो भाइयों के शव पहुंचते ही हर आंख हुई नम

घायलों की गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर अलीगढ़ मेडिकल रेफर कर दिया। अलीगढ़ में जाते समय लक्ष्मण प्रसाद (60) की मृत्यु हो गई, जबकि रघुवीर शरण (65) ने अलीगढ़ मेडिकल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। लक्ष्मण सिंह और उसके बड़े भाई रघुवीर शरण के शव को अलीगढ़ से अनूपशहर लाया गया। एसएसआई संदीप कुमार ने बताया कि दोनो शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी चालक को ईको कार सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं पोस्टमार्टम होने के बाद सोमवार को शव बबराला लाया गया, जहां बबराला के राजघाट गंगा घाट पर दोनों भाइयों का अंतिम संस्कार किया गया।

बेटी का रिश्ता तय करने गए थे दोनों भाई

लक्ष्मण प्रसाद की बेटी शादी होनी है। लक्ष्मण प्रसाद के भाई सीताराम ने बताया कि जनपद बुलंदशहर से अनूपशहर की तरफ एक गांव है। वहां पर एक लड़का है उसे बेटी की शादी के लिए देखने गए थे। इसके चलते दोनों भाइयों ने वह मोपेड निकाली और अनूप सर पहुंच गए ,लेकिन वहां पर पेट्रोल खत्म हो गया। पेट्रोल डलवाने जा ही रहे थे कि सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी और दुखद घटना हो गई।

खबरें और भी हैं...