पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गुन्नौर के रजपुरा में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म:घर में सो रही किशोरी को उठाकर आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम, तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गुन्नौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुन्नौर तहसील के रजपुरा थाना क्षेत्र में घर में सो रही किशोरी को खाली प्लाट में ले जाकर दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। आरोपियों ने पीड़िता पर घर से जेवर व रूपए लेकर आने का दबाव भी बनाया।

परेशान किशोरी ने इंकार किया और परिजनों को जानकारी दी। शिकायत करने पर आरोपियों ने किशोरी के भाई के साथ मारपीट की। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ देर रात मुकदमा दर्ज किया है।

थाना क्षेत्र में कस्बा रजपुरा निवासी एक किशोरी 12 मई की रात घर में सो रही थी। किशोरी की मां घर में जबकि पिता खेत पर फसल की रखवाली करने गया था। रात को दो युवक घर में पहुंचे और किशोरी को उठाकर घर के पास पड़े खाली प्लाट में ले गए। जहां दोनों ने किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म किया। दोनों आरोपियों ने किशोरी पर घर से जेवर व रूपए लेकर उन्हें देने के लिए दबाव भी बनाया।

जेवर व रूपए नहीं देने और परिजनों को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। डरी सहमी किशोरी ने परिजनों को घटना की जानकारी दी। किशोरी का भाई आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचा तो आरोपी व उसके साथी ने किशोरी के भाई के साथ मारपीट की। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी।

थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिंकू निवासी रजपुरा और नीतू निवासी धनारी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म जबकि पप्पू निवासी रजपुरा के खिलाफ मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...