पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गंगा नदी में मस्ती पड़ गई भारी:गुन्राैर के राजघाट पर नहाने आए चार लोग नदी में डूबे, तीन सही सलामत निकाले गए, एक लापता

गुन्नौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दोस्तों के साथ नदी में नहाते समय डूबा ओमवीर। - Money Bhaskar
दोस्तों के साथ नदी में नहाते समय डूबा ओमवीर।

संभल जिले के गुन्नौर क्षेत्र के गंगा घाट राजघाट पर आज एक हादसा हो गया। यहां एक परिवार के साथ स्नान के लिए आए चार लोग नदी में नहाते समय डूब गए। इनमें से तीन लोगों को सकुशल निकाल लिया गया, लेकिन एक किशोर अभी भी लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है। वहीं घटना की सूचना पर भारी पुलिस दल भी पहुंचा है। गोताखोरों की मदद से किशोर तलाश करवाई जा रही है।

गुन्नौर क्षेत्र का गंगाघाट
गुन्नौर क्षेत्र का गंगाघाट

मस्ती करना पड़ा भारी
जानकारी के मुताबिक, गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के गंगा घाट राजघाट पर बुद्ध पूर्णिमा के दिन गंगा घाट पर हजारों श्रद्धालुओं की भीड़ रही। बबराला के गंगा घाट पर जनपद के थाना बहजोई के गाँव केशोपुर रसेटा से गंगा स्नान करने के लिए आए। इस दौरान ओमवीर पुत्र पप्पू, राजकुमार पुत्र भूपसिंह, मदनगोपाल पुत्र उदयपाल, विजयपाल पुत्र चन्द्रपाल व एक अन्य श्रद्धालु नदी में मस्ती करते हुए स्नान करने लगे। इसी बीच अचानक वह डूबने लगे। उन्हें डूबता देख आस-पास मौजूद लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया और उनमें तीन लोगों को सकुशल नदी से बाहर निकाल लिया, लेकिन ओमवीर नदी में डूब गया।

घटना स्थल पर मौजूद पुलिस।
घटना स्थल पर मौजूद पुलिस।

मौके पर पहुंची गुन्नौर थाने की पुलिस
आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर गुन्नौर क्षेत्र अधिकारी और गुन्नौर कोतवाल बीके पुनिया पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे, जहां पर वह गोताखोरों की मदद लेकर ओमबीर की तलाश शुरू कर दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी डीके शर्मा ने बताया कि बच्चा जिस क्षेत्र में डूबा है, वह जनपद बुलंदशहर में आता है, लेकिन हम तब भी मदद करवा रहे हैं।

पिता ने बताया दोस्तों के साथ गया था ओमवीर
ओमवीर के पिता पप्पू सिंह ने बताया कि वह गांव से अपने दोस्तों के साथ गंगा नहाने आया। पिता का कहना है कि महीने के हर पूर्णिमा को गंगा स्नान करने के लिए घर से कोई एक सदस्य जरूर जाता है। इस बार उसे जरूरी काम होने की वजह से वह नहीं गया और अपने बेटे ओमवीर को गंगा स्नान के लिए भेजा था।

खबरें और भी हैं...