पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गंगा में मिला युवक का शव:गुन्नौर के बबराला में चार दिन पहले पत्नी से विवाद के बाद घर से हो गया था लापता

गुन्नौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गंगा में मिला युवक का शव। - Money Bhaskar
गंगा में मिला युवक का शव।

गुन्नौर क्षेत्र के गंगा नरौरा बैराज के निकट एक युवक का शव उतराता मिला। आसपास खड़े लोगों ने शव देखा तो मौके पर पुलिस को सूचना दे दी गई । घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। गुन्नौर के कस्बा बबराला निवासी युवक का आज दोपहर को गंगा में उतराता मिला। परिजनों ने बताया कि युवक का चार दिन पहले अपनी पत्नी से विवाद हो गया था, जिस पर वह नाराज होकर घर से चला गया था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कस्बा बबराला के मौहल्ला टंकी निवासी सुनील कुमार उर्फ गुड्डू का रविवार को पत्नी बबीता से झगड़ा हो गया था। झगड़ा होने पर घर से नाराज होकर चला गया था। परिजनों ने काफी तलाश किया लेकिन कोई पता नहीं चल पाया था। आज गंगा घाट नरौरा बैराज के नजदीक लोगों ने शव उतराता हुआ देखा तो फोन कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुनील के परिजनों को जानकारी दी।

परिजन मौके पर पहुंचे और शव देख बिलख पड़े। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवक की मौत को लेकर परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह पूनिया ने बताया कि चार दिन पहले पति-पत्नी में आपसी विवाद हो गया था। इसके चलते सुनील कुमार घर से चला गया था।

खबरें और भी हैं...