पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चन्दौसी में कोविड टीकाकरण शिविर का आयोजन:भारतीय मानव कल्याण समिति ने चाणक्य क्लीनिक पर लगाया शिविर

चन्दौसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौसी: भारतीय मानव कल्याण समिति के तत्वधान में "कोविड 19 टीकाकरण शिविर" विनायक मार्ग स्थित चाणक्य क्लीनिक पर लगाया गया। शिविर का शुभारंभ सीएमएस डॉ हरवेंद्र सिंह एवम समिति प्रबन्धक डॉ टी एस पाल ने संयुक्त रूप से फीता काटकर किया। संयुक्त चिकित्सालय के प्रभारी डॉ हरवेंद्र सिंह ने बताया शिविर में आयु 12 प्लस बच्चों के पहली और दूसरी डोज,आयु 15 प्लस और 18 प्लस के युवाओं को दूसरी डोज तथा वरिष्ठ नागरिकों को बूस्टर डोज सहित 50 लोगो को लगवाई गयी। ज्यादातर लोगों की पहली एवम दूसरी वैक्सीन लग चुकी है।

12 प्लस के बच्चों को दूसरी एवम 60 प्लस आयु की बूस्टर डोज लग रही है।शीघ्र ही 5 वर्ष से 11 वर्ष तक के बच्चों की वैक्सीन शीघ्र आने की संभावना हेतु अभिभावकों को किया जा रहा है।शत-प्रतिशत टीकाकरण का लक्ष्य शीघ्र पूरा होगा। भारतीय मानव कल्याण समिति प्रबन्धक डॉ टीएस पाल ने कहा कोविड 19 की चौथी लहर से बचने के लिए सभी को वैक्सीनेशन कराना जरूरी है।क्योंकि सतर्कता ही सुरक्षा है।

अपनी एवम परिवार की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए औरों को भी जागरूक करने की जरूरत है।टीकाकरण सरकारी अस्पताल से एएनएम चंचल सिंह,रेनुवाला,विमलेश,मंजू शर्मा,गौरव जोशी,केजी शर्मा,दीपक ने कराया। इस दौरान आकाश शर्मा, डॉ जयशंकर दुबे, ओमप्रकाश गुप्ता,सौरभ बाबू, मुनीष वार्ष्णेय आदि का सहयोग रहा।

खबरें और भी हैं...