पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चन्दौसी के आरपीएफ सिपाही पर महिला से दुष्कर्म का आरोप:जीआरपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

चन्दौसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चंदौसी में तैनात ​​​​​​आरपीएफ के सिपाही पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इसके बाद जीआरपी ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान सौरभ के रूप में हुई है। इसके बाद महिला का मेडिकल कराया गया।

पूंछतांछ के बहाने कमरे पर ले गया था आरोपी

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला आठ मई को परिवारिक विवाद होने के कारण नाराज होकर ट्रेन में बैठ गई थी। जब ट्रेन चंदौसी में रुकी तो सभी यात्री उतर गए, लेकिन वह बोगी में बैठी रही। इस दौरान आरपीएफ का एक सिपाही पूछताछ के बहाने उसे अपने कमरे पर ले गया। आरोप है कि सिपाही ने वहां महिला से दुष्कर्म किया। 11 मई को महिला वापस अपने घर मुरादाबाद पहुंची और परिवार को घटना की जानकारी दी। इस पर महिला के पति ने जीआरपी थाने पहुंचकर सारा मामला पुलिस को बताया। इसके साथ ही एसपी जीआरपी से भी शिकायत की।

मुरादाबाद की जीआरपी टीम ने दबोचा

पीड़ित महिला आरोपी पुलिसकर्मी का नाम नहीं बता पा रही थी। इसके चलते एसपी ने थाने की टीम को चंदौसी भेजकर जांच पड़ताल करने के लिए कहा। जीआरपी मुरादाबाद थाने के प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार महिला और उसके पति को लेकर चंदौसी पहुंचे थे। वहां जीआरपी के सभी सिपाहियों को महिला के सामने पेश किया, लेकिन किसी की पहचान नहीं हुई। कुछ देर बाद पुलिस महिला के बताए पते पर पहुंची। वहां आरपीएफ का एक सिपाही रहता था। जीआरपी ने उसे पकड़कर महिला के सामने पेश किया, पीड़ित महिला ने उसे देखते ही पहचान लिया। इसके बाद जीआरपी पुलिस ने उसके खिलाफ कार्रवाई की।

खबरें और भी हैं...