पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

रामपुर मनिहारान में पिकअप ने महिलाओं को मारी टक्कर:एक की मौत, दो की हालत गंभीर, पशुओं का चारा लेकर लौट रही थी महिलाएं

रामपुर मनिहारानएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में महिला की मौत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। - Money Bhaskar
हादसे में महिला की मौत के बाद पुलिस जांच में जुट गई है।

रामपुर मनिहारान में खेत से चारा लेकर लौट रही महिलाओं को पिकअप ने टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि किशोरी सहित तीन महिलाएं घायल हो गई। पुलिस चालक सहित वाहन को कोतवाली ले आई और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की करवाई में जुट गई है। पुलिस चालक को हिरासत में लेकर पिकअप को कोतवाली ले आई। उधर महिला की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मचा है।

बुधवार दोपहर के समय क्षेत्र के गांव सढौली दुलीचंदपुर निवासी महिला अनीता पत्नी सुरेंद्र, सुमन पत्नी मांगेराम, रोशनी पत्नी सतपाल और 12 वर्षीय किशोरी शिवांगी पुत्री सुरेंद्र पशुओं का चारा लेकर खेत से घर लौट रही थी, जैसे ही वे दिल्ली रोड पर पहुंची तो पीछे से आ रहे एक छोटे हाथी ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में चारों महिलाएं घायल हो गईं।

अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
अस्पताल में महिला की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

गश्त कर रही थी पुलिस
क्षेत्र में गश्त कर रही पुलिस टीम ने आनन-फानन में घायलों को उपचार के लिए सीएचसी पहुंचाया, जहां किशोरी शिवांगी, रोशनी और अनीता को गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि महिला सुमन को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। घायलों को अस्पताल ले जाते समय एक 45 वर्षीय महिला नीता ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जबकि रोशनी और 12 वर्षीय शिवांगी को दिल्ली रोड स्थित मेडिग्राम हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है, जहां दोनों का उपचार चल रहा है।

झपकी आने से हुआ हादसा
छोटे हाथी के चालक सुनील कुमार पुत्र सरवन ने बताया कि वह माल छोड़कर सहारनपुर जा रहा था। रास्ते में उसे झपकी आ गई, जिससे घास लेकर जा रही महिलाएं वाहन की चपेट में आ गई। हादसे के समय एसआई महेश चंद्र पुलिस टीम के साथ हाईवे पर गश्त कर रहे थे। इसी समय छोटे हाथी ने चारा लेकर जा रही महिलाओं को टक्कर मार दी। पुलिस ने छोटे हाथी को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई।

खबरें और भी हैं...