पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुत्रवधु से तंग आकर महिला ने दी आत्मदाह की चेतावनी:विधवा महिला ने DGP को पत्र भेजकर लगाई न्याय की गुहार, फर्जी मुकदमों में फंसाने का लगाया आरोप

सहारनपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कोतवाली देवबंद का प्रतीकात्म� - Money Bhaskar
कोतवाली देवबंद का प्रतीकात्म�

सहारनपुर के थाना देवबंद में एक विधवा महिला ने अपनी पुत्रवधु से तंग DGP से न्याय की गुहार लगाई है। महिला का आरोप है कि उसकी पुत्रवधु ने उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ कई झूठे मुकदमें दर्ज करा दिए है। महिला ने DGP से गुहार लगाई है कि यदि भविष्य में उसके परिवार के खिलाफ अन्य कोई मुकदमा दर्ज हुआ तो वह आत्मदाह कर लेगी।

परिवार पर झूठे मुकदमे करने का आरोप
DGP को भेजे पत्र में मोहल्ला बड़जियाउलहक निवासी मुनीजा ने कहा कि उसकी पुत्र वधू शातिर किस्म की महिला है। जो परिवार पर तरह तरह के नाजायज दबाव बनाती है। पीड़िता का आरोप है कि पुत्रवधु ने स्थानीय पुलिस से साठगांठ कर मेरे बेटे पर तलाक समेत कई बार झूठे मुकदमे दर्ज कराए। इतना ही नहीं बेटी के खिलाफ भी उसने झूठा मुकदमा दर्ज कराया हुआ है। झूठे मुकदमों के चलते बेटे कई बार जेल भी जा चुके हैं।

पुलिस पर लगाया मिलीभगत का आरोप
आरोप है कि पुत्रवधू फिर से स्थानीय पुलिस से मिलीभगत कर एक और झूठा मुकदमा दर्ज कराने का षड्यंत्र रच रही है। पुत्रवधू की गलत हरकतों के चलते परिवार का मानसिक उत्पीड़न हो रहा है। बुढ़ापे में वह हमेशा तनाव से ग्रस्त रहती है। पीड़िता ने स्पष्ट कहा कि यदि पुलिस ने इस बार परिवार के किसी भी सदस्य के विरुद्ध झूठा मुकदमा दर्ज किया तो वह मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह करने को मजबूर होगी।