पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सहारनपुर में नाबालिग को बनाया हवस का शिकार:दूसरी जगह खेलने से मना किया, तो युवकों ने गन्ने के खेत में ले जाकर किया कुकर्म

सहारनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
थाना तीतरों पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी वैशर और फाजिल। - Money Bhaskar
थाना तीतरों पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपी वैशर और फाजिल।

सहारनपुर के थाना तीतरों के गांव रोशनपुर उर्फ चंदपुरा में एक नाबालिग से दो युवकों ने कुकर्म किया। नाबालिग कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था। आरोपी युवक वैशर और फाजिल भी वहां आ गए। बच्चों को दूसरी जगह खेलने के लिए कहा। नाबालिग ने मना कर दिया। गुस्साए युवक ने नाबालिग को उठाकर गन्ने के खेत में ले गए। आरोप है कि दोनों ने नाबालिग से कुकर्म किया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने धारा 377 व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

दूसरी जगह खेलने का बना रहे थे दबाव

मंगलवार को गांव रोशनपुर उर्फ चंदपुरा का नाबालिग बच्चों के साथ खेल रहा था। तभी गांव के ही दो युवक वैशर और फाजिल आ गए। दोनों ने बच्चों को दूसरी जगह खेलने को कहा। मगर, नाबालिग ने मना कर दिया। आरोप है कि युवक नाबालिग को बहला फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गए। जहां पर उन्होंने नाबालिग का कुकर्म कर फरार हो गए।

बच्चों ने परिजनों को दी सूचना

देर तक नाबालिग खेत से बाहर नहीं आया तो साथ खेल रहे बच्चों ने जाकर देखा। नाबालिग बदहवास अवस्था में था। बच्चों ने नाबालिग के परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद परिजन वहां पहुंच गए। परिजनों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। सारा घटनाक्रम बच्चों और नाबालिग से पूछा। जिसके बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर धारा 377 और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपियों को गांव झाड़वन के मदरसे के सामने से गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर सतीश कुमार का कहना है, परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ धारा 377 व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिन्हें जेल भेजा रहा है।

खबरें और भी हैं...