पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस के सामने हमलावरों ने काटा बवाल:आरोपी को पकड़ने आई पुलिस ने भागकर बचाई जान, युवती को बेहोशी की हालत में खेत में ले जा रहा था युवक

सहारनपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Money Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सहारनपुर की देहात कोतवाली के गांव पीकी में एक युवक ने गांव की ही एक युवती का अपहरण कर लिया। युवती को बेहोशी की हालत में खेत में ले जा रहा था। तभी ग्रामीणों देख लिया और युवक को पकड़ लिया और युवती को छुड़वाया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। आरोपी पक्ष के लोगों ने पुलिस के सामने बवाल काटा और युवती के परिवार पर पुलिस के सामने हमला कर दिया। हंगामा बढ़ता देख अतिरिक्त फोर्स बुलाई गई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

घर से गायब थी युवती
पीकी गांव की एक युवती अपने घर से संदिग्ध परिस्थति में गायब हो गई थी। परिजन युवती की तलाश कर रहे थे। गांव के पास में ही जब परिजन पहुंचे तो देखा तो युवती बेहोशी की हालत में है। गांव का ही नवाब युवती की पास खड़ा था। युवती के परिजनों को देखकर आरोपी युवक भागने का प्रयास करने लगा। परिजनों ने युवक को पकड़ लिया। परिजनों का आरोप है कि आरोपी युवक बेहोश युवती को जबरन बाइक पर बैठाकर खेतों में लाया।

पुलिस के सामने भिड़ गए दोनों पक्ष
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। लेकिन पुलिस के सामने ही दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए। युवक पक्ष के लोगों ने पुलिस के सामने ही युवती पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया। जिसमें युवती के पिता और भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि सिपाहियों ने भागकर अपनी जान बचाई। मामला बढ़ता देखकर अतिरिक्त फोर्स बुलाई गई। युवती की पिता की तहरीर पर अपहरण और दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर मनोज चाहल का कहना है कि लड़की का अपहरण करने वाले आरोपी नवाब को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी परिवार पर हमला करने वाले अभी फरार है।

खबरें और भी हैं...